राजस्थान

rajasthan

Bharatpur Accident: बीच बाजार तेज रफ्तार कार ने महिला को रौंदा, मौके पर दम तोड़ा

By

Published : May 19, 2022, 7:09 PM IST

भरतपुर में एक महिला को तेज रफ्तार ने (car trampled the woman in Bharatpur) रौंद दिया. घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस पहुंची और इलाकों की नाकाबंदी भी की लेकिन कार चालक का कोई सुराग नहीं लग सका.

car trampled the woman in Bharatpur
महिला को कार ने रौंदा

भरतपुर.शहर के बी नारायण गेट पर गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा से उतर रही महिला को (car trampled the woman in Bharatpur) रौंदा दिया. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि आरोपी चालक दुर्घटना के बाद मौके से कार समेत फरार हो गया. पुलिस ने महिला के शव का आरबीएम जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. घटना के बाद घर में मातम छा गया है.

जानकारी के अनुसार शहर के बी-नारायण गेट, छौंकर वाली बाखर निवासी बबली (45) पत्नी धर्मसिंह सैनी गुरुवार दोपहर बाद मिठाई के गोदाम से काम कर ई-रिक्शा से बी नारायण गेट उतरी थी. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आई कार ने महिला को टक्कर मार दी. कार चालक ने सामने दूसरा वाहन खड़ा देखकर फिर से कार बैक की जिस कारण फिर से महिला पहिये के नीचे आ गई. कार दुर्घटना में महिला दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ें.Accident In Bharatpur: बोलेरो और क्रेटा में आमने सामने भिड़ंत, 5 की मौत

पुलिस ने महिला के शव का आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. करीब दो घंटे तक नाकाबंदी व तलाश के बाद भी कार चालक का सुराग नहीं लग सका. बताया जा रहा है कि भरतपुर कंपनी बाग स्थित एक मिठाई विक्रेता के गोदाम पर महिला काम करती थी. उसका पति भी मजदूरी करता है. परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण पति-पत्नी दोनों मजदूरी करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details