राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: 16 फरवरी को शादी, लेकिन दूल्हा गायब...पूरी खबर देखिए

By

Published : Feb 14, 2020, 10:18 PM IST

भरतपुर में एक चाचा और दूल्हा 15 दिन से गायब है. दरअसल दूल्हे बब्बन सिंह का विवाह 16 फरवरी को होना था. लेकिन, चाचा और भतीजे के लापता होने के कारण दोनों को कैंसिल कर दिया गया है. इस मामले में अब पुलिस ने सोशल मीडिया साइट के जरिए उनके बारे में सूचना देने की अपील की है.

Groom babban singh,भरतपुर की खबर
शादी के 15 दिन पहले से लापता दूल्हा और चाचा

भरतपुर.परिजनों ने बड़ी खुशी से बेटे का विवाह निश्चित किया लेकिन, 15 दिन से लापता दूल्हा और उसके चाचा का कोई सुराग नहीं लगने की वजह से परिजनों को लग्न और विवाह कैंसिल करना पड़ा है. शुक्रवार को बयाना क्षेत्र के गांव नगला पुरोहित निवासी बब्बन सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह की लग्न थी लेकिन अब लापता दूल्हा और उसके चाचा के मिलने के बाद ही शादी हो पाएगी. बीते 15 दिन से परिजन और पुलिस दोनों की तलाश में जुटे हुए हैं. पुलिस ने अब सोशल साइट के माध्यम से भी उनके बारे में सूचना देने की अपील की है.

शादी के 15 दिन पहले से लापता दूल्हा और चाचा

पढ़ें- कैंसर से जंग जीतकर मौत के मुंह से वापस आए, अब जी रहे स्वस्थ जीवन

लापता हुए बब्बन की मां ने बताया कि शुक्रवार 14 फरवरी को उसकी लग्न और 16 फरवरी को शादी होनी थी, लेकिन अब लग्न और शादी दोनों ही कैंसल कर दी हैं. जब बब्बन और उसका चाचा किशन सिंह घर लौट कर आजाएंगे तभी शादी होगी.

श्वास गांव में मिली लास्ट लोकेशन

बयाना थाना प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि 1 फरवरी 2020 को लापता हुए दूल्हा बब्बन सिंह और उसके चाचा किशन सिंह के मोबाइल की लास्ट लोकेशन वैर क्षेत्र के गांव श्वास में मिली. उसके बाद से उनका और उनकी मोटर साइकिल का कोई पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार नावली पंचायत के गांव नगला पुरोहित निवासी बब्बन सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह की शादी 16 फरवरी 2020 को होनी थी. जिसके चलते बब्बन सिंह और उसका चाचा किशन सिंह 1 फरवरी को मोटरसाइकिल से भुसावर अपने रिश्तेदारी में कार्ड देने के लिए गए थे. वहां से वह शादी के कार्ड वितरित करने के लिए रणधीर गढ़ गांव चले गए और परिजनों को फोन कर रात में वहीं रुकने की सूचना दी. लेकिन उसके बाद से बब्बन सिंह और उसके चाचा के मोबाइल बंद हैं और अभी तक घर नहीं लौटे हैं.

पढ़ें- भरतपुरः सिलिकोसिस से मरने वालों के परिजनों को नहीं मिली अब तक कोई आर्थिक सहायता

चाचा और भतीजे के लापता होने से घर में गम का माहौल पसरा हुआ है. जहां लापता दूल्हे बब्बन की मां का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं, चाचा किशन की पत्नी और बच्चे भी हर दिन उनके लौटने की राह देखते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details