राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: आतिशबाजी से लगी आग, दमकल ने पाया काबू, फिर गाड़ी को लगाने पड़े धक्के

भरतपुर में सोमवार रात एक खाली पड़े प्लॉट में आतिशबाजी के दौरान आग लग गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया. जहां दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

By

Published : Oct 29, 2019, 12:52 PM IST

आतिशबाजी से लगी आग, Fireworks fire, भरतपुर में लगी आग, Fire in Bharatpur

भरतपुर.कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार की रात जामा मस्जिद के पास एक प्लॉट में पड़े हुए कचरे में अचानक आतिशबाजी से आग लग गई. बाद में लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया. जहां दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

आतिशबाजी से खाली प्लॉट में लग गई आग

इसी दरमियान फायर ब्रिगेड की गाड़ी बंद हो गई. जिसे धक्का देकर शुरू किया गया. गौरतलब है कि नगर निगम की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां काम करने लायक नहीं है. ऐसे मौके पर हादसे के दौरान भी ये गाड़िया काम नहीं कर सकती है. ऐसा ही नजारा आग लगने के दौरान देखने को मिला, जब दमकल गाड़ी रास्ते में बंद हो गई थी.

पढ़ेंः स्पेशल रिपोर्ट : भरतपुर में सिलिकोसिस बीमारी ने 2 सालों में निगली 229 जिंदगियां, इन क्षेत्रों के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित

बता दें कि हादसा सोमवार रात करीब 10 बजे का है. जब लोग आतिशबाजी कर रहे थे. तभी खाली पड़े प्लॉट में अचानक आग लग गई थी. इसके बाद वहां शहरवासियों की भीड़ जमा हो गई थी. लेकिन दमकल कर्मियों ने आखिरकार आग पर काबू पा लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details