राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, घरेलू इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर राख

By

Published : May 14, 2021, 5:37 PM IST

भरतपुर की जवाहर नगर कॉलोनी में एक मकान में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई. इस सूचना पर पहुंची दमकल की टीम ने मकान का ताला तोड़कर आग पर काबू पाया, लेकन तक तक घर के इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर राख हो गए थे.

Bharatpur news, Fire due to short circuit
शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग

भरतपुर.शहर की जवाहर नगर कॉलोनी में शुक्रवार सुबह एक मकान में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई. सूचना पाकर नगर निगम की दमकल मौके पर पहुंची और मकान का ताला तोड़कर आग पर काबू पाया. जब तक आग पर काबू पाया जा सका, तब तक घर के इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर राख हो गए.

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग

नगर निगम के फायरमैन नीरज ने बताया कि शुक्रवार सुबह 6:30 बजे जवाहर नगर में आग लगने की सूचना मिली, जिसके तुरंत बाद दमकल के चालक रजनीकांत के साथ फायरमैन नीरज, रविंद्र और अजीत घटनास्थल पर पहुंचे. यहां चक्रपाणि गौतम के मकान नंबर 2/155 में आग लगी हुई थी. अग्निशमन टीम ने मकान का ताला तोड़कर कड़ी मशक्कत से करीब 1 घंटे में आग पर काबू पाया.

यह भी पढ़ें-सावधान! दोस्त का गुरुजी बनकर ठगी, पहले 5 के बदले 10 रुपए भेजा...और फिर चट कर गया 55 हजार

मकान में आग शॉर्ट सर्किट होने से लगी थी. जब तक आग बुझाई गई तब तक घर का इलेक्ट्रॉनिक सामान टीवी, फ्रिज आदि पूरी तरह से जल चुके थे. दुर्घटना के समय मकान में कोई मौजूद नहीं था. मकान मालिक चक्रपाणि गौतम अपने परिवार के साथ जयपुर गए हुए थे. दुर्घटना की जानकारी अग्निशमन टीम को स्थानीय पार्षद दीपक मुद्गल ने दी थी. साथ ही मकान मालिक को भी घटना की जानकारी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details