राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 29, 2021, 9:29 PM IST

Updated : Jun 29, 2021, 9:50 PM IST

ETV Bharat / city

यूपी पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों की भरतपुर में बाड़ेबंदी, अध्यक्ष पद की महिला उम्मीदवार का आरोप, कहा- बीजेपी नेता कराना चाहते हैं नामांकन रद्द

उत्तर प्रदेश के बागपत में हो रहे पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों की भरतपुर में बाड़ेबंदी की गई है. पंचायत चुनाव की उम्मीदवार ममता किशोर ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया और कहा कि उनके फर्जी हस्ताक्षर से उनका नामांकन रद्द करना चाहते हैं. इस संबंध में उन्होंने भरतपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

भरतपुर में बाड़ेबंदी, उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव
ममता किशोर ने भरतपुर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

भरतपुर. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में आयोजित हो रहे पंचायत चुनावों को लेकर उम्मीदवारों की भरतपुर के एक निजी होटल में बड़ेबंदी कर रखी है. अध्यक्ष पद की उम्मीदवार ममता किशोर 14 सदस्यों के साथ भरतपुर के आगरा रोड स्थित एक निजी होटल में ठहरी हुई हैं.

पढ़ेंःराजनीतिक नियुक्तियों में हुई अजय माकन के आदेशों की अवहेलना: राजेंद्र चौधरी

भरतपुर में आवास कर रही पंचायत चुनाव के अध्यक्ष पद की उम्मीदवार ममता किशोर ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो उनके फर्जी हस्ताक्षर से उनका नामांकन रद्द करना चाह रहे हैं.

अध्यक्ष पद की उम्मीदवार ममता किशोर

अध्यक्ष पद की उम्मीदवार ममता ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि बागपत से भाजपा सांसद सतपाल साजिश के तहत उनका नामांकन रद्द कराना चाह रहे हैं. उन्होंने बताया कि बागपत में पंचायत सदस्य के रूप में 20 प्रत्याशी जीते. इनमें से 14 सदस्य ममता के साथ हैं और सभी 14 सदस्य फिलहाल भरतपुर में उनके साथ प्रवास पर हैं.

चार दिन से भरतपुर में बाड़ेबंदी

ममता ने बताया कि उन्होंने सदस्य के रूप में जीतकर अध्यक्ष पद के लिए 26 जून को नामांकन दाखिल कर दिया, लेकिन भाजपा नेता साजिश के तहत फर्जी हस्ताक्षर युक्त शपथ पत्र से उनका नामांकन निरस्त कराने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि उनके साथ 20 में से 14 सदस्यों का समर्थन है. ये सभी सदस्य नामांकन दाखिल करने के बाद से ही 26 जून से उनके साथ भरतपुर में हैं.

पढ़ेंःRajasthan University में दो साल से नहीं हुई एमपेट परीक्षा, संकट में छात्रों का भविष्य

अध्यक्ष पद की उम्मीदवार ममता किशोर ने चुनाव आयोग से साजिश करने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है. साथ ही चुनाव आयोग के नाम भरतपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

Last Updated : Jun 29, 2021, 9:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details