राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: गिर्राज नहर से करीब 18 घंटे बाद निकाला शव, 4 घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन

भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके में एक व्यक्ति गिर्राज नहर में डूब गया था, जिसके शव को एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन कर बाहर निकाला. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

By

Published : Sep 10, 2020, 11:03 PM IST

भरतपुर समाचार, bharatpur news
गिर्राज नहर से करीब 18 घंटे बाद निकला शव

भरतपुर.जिले के चिकसाना थाना इलाके में गांव ठेई में एक व्यक्ति गिर्राज नहर में डूब गया, जिसे एसडीआरएफ की टीम की मदद से करीब 18 घंटे बाद रेस्क्यू कर निकाला गया. यह रेस्क्यू ऑपरेशन करीब 4 घंटे तक चला, जिसके बाद व्यक्ति के शव को बाहर निकाला गया. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

गिर्राज नहर से करीब 18 घंटे बाद निकला शव

जानकारी के मुताबिक नन्हे नाम का एक व्यक्ति देर शाम गांव की गिर्राज नहर पर कर अपने घर जा रहा था. तभी अचानक वह नहर में गिर गया. जैसे ही आसपास के लोगों को इस घटना की सूचना लगी, तभी चिकसाना थाने को मौके पर बुलाया गया. स्थानीय लोगों ने नन्हे को ढूंढने का काफी प्रयास किया. लेकिन उसका कुछ पता नही लगा.

पढ़ें-'ऐशगाह' बनी सेवर जेल: कैदियों के पास मोबाइल से लेकर नशीले पदार्थ...एसपी ने डीजी जेल को लिखा पत्र

इस पर एसडीआरएफ की टीम को घटना की सूचना दी गई. लेकिन रात ज्यादा होने के कारण सर्च ऑपरेशन नहीं हो पाया. इसके गुरुवार सुबह 7 बजे से एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और करीब 4 घंटे के बाद नन्हे के शव को बाहर निकाला गया.

एसडीआरएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि चिकसाना थाना इलाके के ठेई गांव निवासी नन्हे नाम का एक व्यक्ति नहर को पार कर रहा था. अचानक व्यक्ति का पैर गहरे गड्ढे में चला गया और वह नहर में डूब गया. इस घटना की रात को सूचना मिल गई थी. लेकिन ज्यादा रात होने की वजह से रात को सर्च ऑपरेशन नहीं किया गया. आज सुबह 7 बजे से ऑपरेशन शुरू किया गया और करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details