राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में युवती का शव मिलने का मामलाः आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

जिले के कुम्हेर तहसील में विगत दिनों मिली एक युवती की लाश मिलने के 7 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन आक्रोशित है. मृतका के परिजनों ने गुरुवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Jan 28, 2021, 3:16 PM IST

dead body of girl found case , arrest accused in bharatpur
भरतपुर में युवती का शव मिलने का मामला...

भरतपुर.जिले के कुम्हेर तहसील में विगत दिनों मिली एक युवती की लाश मिलने के 7 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन आक्रोशित है. मृतका के परिजनों ने गुरुवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

मृतका के परिजनों ने गुरुवार को एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया...

दरअसल, 19 जनवरी को कुम्हेर के एक खेत मे युवती का शव मिला था, जिसके गले मे फांसी का फंदा भी लगा हुआ था. ग्रामीणों की सूचना पर शव को मोर्चरी में रखवाया गया. दो दिन बाद शव की शिनाख्तगी की गई. जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. परिजनों ने युवती की हत्या का आरोप लगाते हुए 3 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है और राहुल नाम के एक अध्यापक पर आरोप लगाया है कि राहुल नाम का एक अध्यापक युवती के पीछे पड़ा हुआ था. जिसके चलते उसने स्कूल तक छोड़ दिया और घर से ही पढ़ाई कर रही थी. लेकिन, 18 तारीख को युवती अचानक घर से गायब हो गई.

पढ़ें:भरतपुर शराब दुखांतिका के बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई, 12 दिनों के अंदर 178 गिरफ्तार

परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. घर के फोन में राहुल की कुछ कॉल्स और मैसेज भी मिले थे, जिसके बाद परिजनों ने राहुल नाम के अध्यापक को फोन किया तब राहुल ने युवती के परिजनों को कहा कि वह सही सलामत घर पहुंच जाएगी, लेकिन दूसरे दिन उसका शव खेतो में पड़ा मिला. युवती के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या के 7 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. ऐसे में उनकी मांग है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. एडिशनल एसपी वंदिता राणा ने बताया कि हत्यारों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details