राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: बाल कटाने गया था युवक, 3 घंटे बाद मिली मौत की सूचना

By

Published : Aug 1, 2020, 7:04 PM IST

भरतपुर में शनिवार को बयाना-हिंडौन रेल मार्ग पर एक युवक का शव मिला. सूचना मिलते ही बयाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. मृतक की शिनाख्त नीरज के रूप में हुई है. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए बयाना कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, young man dead on rail track
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

भरतपुर. जिले के बयाना हिंडौन रेल मार्ग पर शुक्रवार को एक युवक का शव मिला. सूचना पर बयाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. शिनाख्त कर मृतक के परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए बयाना कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.

बयाना थाना प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि शुक्रवार को बयाना-हिंडौन रेल मार्ग पर एक शव पड़ा होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की गई. मृतक बयाना कस्बा की माली बस्ती, दमदमा रोड निवासी नीरज शर्मा के रूप में पहचान हुई. जिसके बाद परिजनों को सूचित कर बुलाया गया, जिन्होंने मृतक की पहचान नीरज के रूप में कर ली है.

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

मृतक के पिता सुरेश शर्मा ने बताया कि नीरज शुक्रवार सुबह 8 बजकर 30 मिनट पर बाल कटवाने की बोल कर घर से निकला था, लेकिन कई घंटे तक वापस नहीं आया. सुबह 11 बजकर 30 बजे पुलिस थाने से उसकी मौत की सूचना मिली.

सुरेश ने बयाना थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में आशंका जताई है कि कस्बा के दमदमा रोड, रामनगर कॉलोनी निवासी दिनेश धाकड़, जयशिव वैश्य आदर्श नगर निवासी देवीराम वैश्य, योगेश वैश्य और अंधयारी निवासी महेंद्र ब्राह्मण ने उससे रंजिश के कारण उसके पुत्र की हत्या कर शव रेलवे लाइन पर डाल दिया है.

पढ़ेंःदिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, 2 की मौत-

वहीं कॉलोनी के लोगों का कहना है कि सुरेश शर्मा पिछले काफी समय से आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है. उसका कई लोगों से लेनदेन का मामला चल रहा है. बयाना थाना प्रभारी मदनलाल मीणा ने बताया कि मृतक के पिता की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details