राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाभी पर फिदाः अवैध संबंध बनाने की चाहत में कर दी चचेरे भाई की हत्या, शव कुएं में फेंककर फरार

भरतपुर के नदबई थाना क्षेत्र स्थित कटारा में चचेरे भाई के खिलाफ भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव कुएं से निकलवाया. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Apr 15, 2020, 11:53 AM IST

bharatpur news,  rajasthan news,  coronavirus in rajasthan,  नदबई थाना पुलिस, भरतपुर में हत्या का मामला
चचेरे भाई की हत्या

भरतपुर. जिले के नदबई थाना क्षेत्र स्थित कटारा में भाभी के साथ अवैध संबंध बनाने की चाहत में चचेरे भाई के खिलाफ भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव कुएं से निकलवाया. बाद में पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया. वहीं आरोपी मौके से फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

मृतक के भाई भगत सिंह ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. मृतक के भाई का आरोप है कि मृतक जयराम सैनी पुत्र कुंदन लाल सैनी की पत्नी से आरोपी विजय राम सैनी पुत्र जवान सिंह अवैध संबंध बनाना चाहता था. इसी के चलते आरोपी सोमवार देर शाम को जयराम को बहला-फुसलाकर शौच के लिए जंगल में ले गया.

चचेरे भाई की हत्या

पढ़ेंःअंबेडकर जयंती पर किरोड़ी लाल मीणा ने SC/ST के लिए मुख्यमंत्री से की ये विशेष मांग

जहां आरोपी ने साथी निरंजन के साथ मिलकर जयराम की हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया. देर रात तक जब जयराम घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की. वहीं मंगलवार को कुएं में युवक का शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी.

आरोपी विजयराम सैनी मृतक जयराम सैनी के ताऊ का लड़का है, जो कि मृतक की पत्नी से अवैध संबंध बनाना चाहता था. अवैध संबंध में रुकावट के चलते आरोपी ने साथी की सहायता से चचेरे भाई जयराम की हत्या कर दी और फरार हो गया. उधर एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर साक्ष्य एकत्रित किए है. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details