राजस्थान

rajasthan

भरतपुर अस्पताल में शव को स्ट्रेचर तक नसीब नहीं, बाप की लाश कंधे पर रखकर तीसरी मंजिल से नीचे आया बेटा, Video Viral

By

Published : Jul 21, 2020, 8:31 PM IST

भरतपुर में स्थित आरबीएम अस्पताल में हंगामा होने का मामला सामने आया है. दरअसल, हुआ कुछ यूं कि एक व्यक्ति जो कुम्हेर तहसील से इलाज करवाने के लिए अस्पताल में आया था. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. ऐसे में मृतक व्यक्ति का शव ले जाने के लिए अस्पताल में स्ट्रेचर नहीं मिला. इससे गुस्साए मृतक के परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा करना शुरू कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

bharatpur news  rajasthan news  rbm hospital news  etv bharat news  dr. subhash garg  aghaiya khurd in kumher tehsil  stretcher not found  commotion in hospital
अस्पताल में हंगामे का वीडियो वायरल

भरतपुर.RBM अस्पताल में मंगलवार शाम उस समय हंगामा हो गया, जब एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद उसके परिजनों को मृतक का शव ले जाने के लिए स्ट्रेचर नहीं मिला. ऐसे में मृतक का बेटा अपने पिता के शव को कंधे पर लेकर तीसरी मंजिल से नीचे आया. उसके बाद अस्पताल प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को स्ट्रेचर मुहैया करवाया गया.

अस्पताल में हंगामे का वीडियो वायरल

कुम्हेर तहसील के गांव अघैया खुर्द निवासी बलवीर सिंह (60) को दिल का दौरा पड़ने पर परिजन जिला आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां कुछ देर बाद चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया गया. लेकिन एक घंटे तक इंतजार करने के बावजूद जब शव को ले जाने के लिए स्ट्रेचर नहीं मिला तो परिजन शव को कंधे पर लेकर नीचे आए और सीढ़ियों पर शव को रखकर अस्पताल के खिलाफ हंगामा करते हुए कांग्रेस सरकार और चिकित्सा राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग को गाली देना शुरू कर दिया.

जहां किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अस्पताल की लापरवाही के खिलाफ मृतक के परिजनों द्वारा किए गए हंगामा का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग भी वीडियो को वायरल करने लग गए और जमकर सरकार और चिकित्सा मंत्री की खिंचाई करने लगे. साथ ही अस्पताल में बेहाल व्यवस्था के लिए सरकार को जिम्मेदार बताने लगे.

यह भी पढ़ेंःजोधपुर : नागौरी में हंगामा, मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर चले पत्थर, सात आरोपी हिरासत में

वहीं वार्ड इंचार्ज अजय चौधरी ने बताया कि एक मरीज जिसे अस्पताल लेकर आया गया था, उसकी मौत हो गई थी. स्ट्रेचर लाने में देरी हुई तो परिजन शव को लिफ्ट पर लिटाकर नीचे लाए. फिर कंधो पर ले जाने लगे और हंगामा खड़ा कर दिया. जहां बाद में स्ट्रेचर लेकर एक कर्मचारी पहुंचा, मगर परिजनों ने मना कर दिया और हंगामा करते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details