राजस्थान

rajasthan

जमीन विवाद में अधिवक्ता के पिता को पेट्रोल डालकर लगाई आग, घायल का इलाज जारी

By

Published : Aug 9, 2022, 4:22 PM IST

Updated : Aug 9, 2022, 11:45 PM IST

भरतपुर के डीग थाना क्षेत्र के गांव जनूथर में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो (Clash between two groups in Bharatpur) गया. आरोप है कि झगड़े के दौरान बदमाशों ने एक वकील के परिवार हमला किया. इसमें अधिवक्ता के पिता पर पेट्रोल छिड़क आग लगाने की कोशिश की गई. उनका अस्पताल में इलाज जारी है.

Clash between two groups in Bharatpur,  attempt to ablaze man by sprinkling petrol
जमीन विवाद में दो पक्षों में झगड़ा, अधिवक्ता के पिता को पेट्रोल डालकर लगाई आग, इलाज जारी

डीग (भरतपुर). डीग थाना क्षेत्र के गांव जनूथर में बदमाशों ने एक अधिवक्ता के परिवार पर हमला कर दिया. बदमाशों ने अधिवक्ता के पिता को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश (Attempt to ablaze man by sprinkling petrol) की. घायल का आरबीएम अस्पताल की बर्न यूनिट में इलाज जारी है. झगड़े में कई अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है.

ग्रामीणों का कहना है कि जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कई वर्षों से झगड़ा चल रहा था. घटना की सूचना मिलते ही डीग सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने घायल के पर्चा बयान लिए और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. घटना में अधिवक्ता के पिता गंभीर रूप से झुलस गए हैं. उनका आरोप है कि बदमाशों ने आते ही पेट्रोल डाला और उसके बाद आग लगा दी. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. आरबीएम अस्पताल पहुंचकर थाना प्रभारी हवा सिंह ने घटना की जानकारी ली.

जमीन विवाद में अधिवक्ता के पिता को पेट्रोल डालकर लगाई आग...

पढ़ें:Stamp Vendor Suicide Attempt: डिस्ट्रिक्ट कोर्ट पहुंचा स्टांप वेंडर, खुद पर पेट्रोल छिड़क किया आत्मदाह का प्रयास...लोगों ने बचाया

Last Updated : Aug 9, 2022, 11:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details