राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट से कनकमल कटारा की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न...Video

लोकसभा की कुल 25 सीटों में से एक भी सीट कांग्रेस को हाथ नहीं लगी है. 24 सीटों के साथ बीजेपी ने क्लीन स्वीप कर लिया. वहीं नागौर सीट पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी नेता हनुमान बेनीवाल ने बढ़त बनाई. ऐसे में बांसवाड़ा-डूंगरपुर, भीलवाड़ा और भरतपुर लोकसभा सीट पर जीते हुए प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं जीत का जश्न मनाया.

By

Published : May 23, 2019, 11:19 PM IST

भाजपा की जीत पर जश्न मनाते हुए भाजपा कार्यकर्ता और प्रत्याशी

घाटोल (बांसवाड़ा).बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कनकमल कटारा ने भारी मतों से जीत दर्ज की. केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनने पर घाटोल में जश्न मनाया गया.

भाजपा की बंपर जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने यूं मनाया जश्न

भाजपा की प्रचण्ड बहुमत से जीत के बाद घाटोल में भाजपाइयों ने आतिशबाजी कर जश्न मनाया. इस अवसर पर घाटोल के पीडब्ल्यूडी परिसर में घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने आतिशबाजी कर एक दूसरे को मुंह मीठा कराकर जीत का जश्न मनाया. विधायक हरेंद्र निनामा ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार होने के बाद भी गहलोत राजस्थान की 25 सीटों में से एक भी सीट नहीं जीता पाए. ऐसे में गहलोत सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए.

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में लोगों को भ्रमित और झूठे वादे कर अपनी सरकार बनाई. इसका राजस्थान की जनता ने जवाब दे दिया. इस दौरान भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, पंचायत जिला मंत्री नरेंद्र दास, वैष्णव मंडल मंत्री अमर सिंह सांयावत, पूंजी लाल गायरी भाजपा एससी मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेंद्र गर्ग, जगदीश सोनी, वस्तुपाल जोदावत, जगमाल सिंह जी समस्त कार्यकर्ताओं पदाधिकारी मौजूद थे.

सुभाष बहेडिया की ऐतिहासिक जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न
भीलवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी के निवर्तमान सांसद सुभाष बहेडिया की रिकॉर्ड तोड़ ऐतिहासिक जीत हुई है. ऐसे में सूचना केंद्र चौराहे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुबारकवाद भी दी. वहीं कार्यकर्ताओं ने जमकर मोदी जिंदाबाद के भी नारे लगाए. भाजपा के बहेडिया ने कांग्रेस प्रत्याशी रामपाल शर्मा को 6 लाख 12 हजार मतों से हराया है.

भाजपा की बंपर जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने यूं मनाया जश्न

डीग (भरतपुर) में भाजपा कार्यकर्ता खुशी मनाते हुए
भरतपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी की ऐतिहासिक जीत पर कस्बे के लक्ष्मण मंदिर पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिठाई बांटकर खुशी जताई. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने भरतपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रंजीता कोली की विजय होने पर एक दूसरे को बधाई दी. उपखंड क्षेत्र की उपतहसील जनूथर सहित ग्रामीण इलाकों में महिलाओं ने भी खुशी जताई. इसी प्रकार कस्बे में कार्यकर्ताओं ने नरेन्द्र मोदी जिन्दांबाद के नारे लगाए. इस अवसर पर भाजपा शहर अध्यक्ष हीरा शंकर दरोगा, मुकेश राजपूत, रवि जांगिड़. दिलीप जाटव, मंगल कोली, रामेश्वर वैष्णव, विष्णु ठाकुर और मोनिका जैन सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

भाजपा की बंपर जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने यूं मनाया जश्न

ABOUT THE AUTHOR

...view details