राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

टूटे पड़े बिजली के तार के करंट से मवेशी की हुई मौत

तीन दिन पहले आई धूल भरी आंधी में नगर तहसील के गांव कुरकैन में बिजली का तार टूट कर गिर गया. जिससे रविवार को तारों की चपेट में एक मवेशी आने से उसकी मौत हो गयी. विभाग को सूचना करने पर भी विभाग की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई.

By

Published : May 19, 2019, 8:59 PM IST

टूटे पड़े बिजली के तार से चिपककर मवेशी की हुई मौत

नगर(भरतपुर). कस्बा क्षेत्र में तीन दिन पहले आई धूल भरी आंधी में नगर तहसील के गांव कुरकैन में बिजली का तार टूट कर गिर गया. जिससे रविवार को तारों की चपेट में एक मवेशी आने से उसकी मौत हो गयी.
ग्रामीणों ने बताया कि दो-तीन दिन पहले आई धूल भरी आंधी में यह बिजली का तार टूटकर गिर गया था. जिस पर ग्रामीणों के द्वारा बिजली विभाग को टूटे हुए तार के संबंध में सूचित कर दिया गया था. उस लाइन को नही लगाने से पहले चालू करने के लिए मना भी कर दिया था. लेकिन विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते तार खेतों में टूटा ही पड़ा हुआ था. जिसमें आज एक मवेशी को अपनी चपेट में ले लिया.

टूटे पड़े बिजली के तार के करंट मवेशी की हुई मौत

जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले आई आंधी में गांव कुरकैन में बाबूलाल के खेत मे एक बिजली का तार टूटकर गिर गया था. जिसको लगवाने के संबंध में विभागीय अधिकारियों को ग्रामीणों के द्वारा सूचित कर दिया था. मवेशी बिजली की चपेट में आने पर मौजूद लोगों ने विभागीय अधिकारियों को फोन भी किया था. परंतु विभागीय अधिकारी ने फोन नही उठाया. जिससे तार में करंट होने पर मवेशी की चिपककर मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details