राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: गौतस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़, फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों को लगे छर्रे...एक गौतस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 8, 2021, 12:54 PM IST

भरतपुर में गौतस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. घटना में दो पुलिसकर्मियों को छर्रे लगे हैं. साथ ही पुलिस ने एक गौतस्कर को गिरफ्तार किया है.

Bharatpur Police Action, Bharatpur Police
गौतस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़

भरतपुर. जिले में गौतस्कर और ऑनलाइन ठग पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं. गुरुवार मध्य रात्रि को सेवर थाना पुलिस और गौतस्करों के बीच गांधी नगर कॉलोनी में मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में गौतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिस चालक और एक कांस्टेबल को छर्रे लगे हैं. वहीं, पुलिस टीम ने एक गौ तस्कर को धर दबोचा.

पढ़ें- जोधपुर: मंदिर जा रही महिला को डरा कर बदमाश ले गए लाखों के आभूषण

सेवर थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि गुरुवार मध्य रात्रि करीब 12:30 बजे सूचना मिली कि शहर की गांधी नगर कॉलोनी में गौतस्कर गायों को उठाकर ले जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस को आता हुआ देखकर गौतस्करों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग करना शुरू कर दिया.

फायरिंग में पुलिस की गाड़ी का चालक संजय के चेहरे पर और कांस्टेबल राहुल के सिर में पीछे की तरफ छर्रे लगे हैं. थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि तस्करों ने चार गायों को गाड़ी में लाद लिया था, लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों गायों को छुड़ा ली और एक तस्कर को धर दबोचा. घायल पुलिस कांस्टेबल और चालक को आरबीएम जिला अस्पताल में ले जाकर उपचार कराया. वहीं, 5 गौतस्कर मौके से भागने में सफल रहे. पुलिस ने चार गाय मुक्त करा ली और एक गाड़ी जब्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details