राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कार सवार ने मारी महिला और बच्चों को टक्कर, महिला की मौत

भरतपुर के सेवर थाना क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए. बता दें कि एक कार सवार ने महिला और बच्चों को टक्कर मार दी.

By

Published : Mar 8, 2020, 11:44 PM IST

भरतपुर न्यूज, bharatpur news
भरतपुर में सड़क हादसा

भरतपुर.जिले के सेवर थाना इलाके में बगदारी गांव पर एक कार ने एक महिला और दो बच्चों को टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों बच्चे घायल हो गए.बता दें कि महिला बगदारी गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में शरीक होने आई थी. महिला गांव की तरफ जा रही थी और कार गांव से बाहर आ रही थी.

भरतपुर में सड़क हादसा

अचानक कार ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी, कार में दो युवक सवार थे और वे दोनों युवक महिला को टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गए, जिसमें महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद ग्रामीण महिला का शव लेकर सेवर थाने पर पहुंचे और जमकर प्रदर्शन किया लेकिन, थानाधिकारी ने कार्रवाई का आश्वाशन दिया तब जाकर ग्रामीण वापस अपने गांव लौटे.

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि बगदारी गांव से करीब 1 किलोमीटर पहले जिस्मफरोशी का अड्डा है जहां असमाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है और वे युवक काफी तेज गति से वाहन चलाकर ले जाते हैं, जिससे कई बार ग्रामीणों की जान बची है.

पढ़ें-डूंगरपुर: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की मौत, 4 घायल

लेकिन, आज दो युवक काफी तेज गति से वाहन चलाकर जा रहे थे और गांव में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ गांव की तरफ आ रही थी तभी कार ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. लेकिन, ग्रामीण महिला के शव को लेकर सेवर थाना पहुंचे और थाने पर शव को रखकर प्रदर्शन किया.

वहीं, थानाधिकारी ने बताया कि मृतका के पति ने अपनी पत्नी की मौत मामला थाने में दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने टक्कर मारने वाली गाड़ी को जब्त कर लिया. फिलहाल अभी इस मामले की तहकीकात जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details