राजस्थान

rajasthan

आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे पर बस और टैंकर में भिडंत, 2 यात्रियों समेत परिचालक घायल

By

Published : May 8, 2021, 10:54 PM IST

आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान के पास शीशम तिराहे पर शनिवार शाम को एक बस और टैंकर में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी तेज थी कि टैंकर की टक्कर से बस पलट गई, जिसमें सवार 2 यात्रियों समेत बस का परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे  Clash in bus and tanker  Agra-Jaipur National Highway  भरतपुर न्यूज  सड़क हादसा  road accident in bharatpur  road accident news
बस और टैंकर में भिडंत

भरतपुर.आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान के पास शीशम तिराहे पर शनिवार शाम को एक बस और टैंकर में भिड़ंत हो गई. दुर्घटना इतनी तेज थी कि टैंकर की टक्कर से बस पलट गई, जिसमें सवार दो यात्रियों समेत बस का परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आरबीएम जिला अस्पताल पहुंचाया और बस के अंदर से यात्रियों को बाहर सुरक्षित निकाला.

बस और टैंकर में भिडंत

शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे पुलिस कंट्रोल पर सूचना मिली कि शीशम तिराहे पर टैंकर और बस की टक्कर हो गई है. सूचना पर पुलिस थाना सेवर, थाना अटलबंध व थाना मथुरा गेट की पुलिस टीमे मौके पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें:डीग में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो अन्य घायल

अटलबंध थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताय, जोधपुर की निजी बस आगरा से जोधपुर जा रही थी. भरतपुर में हीरादास से भी सवारियां बस में सवार हुई. यहां से बस जोधपुर के लिए रवाना हुई और केवलादेव राष्ट्रीय उद्यान के पास शीशम तिराहे से जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोड़ लेना चाहा तभी जयपुर की ओर से आ रहे एक टैंकर ने बस में टक्कर मार दी. टैंकर की टकराने से बस पलट गई और यात्रियों में चीख पुकार मच गई. राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों ओर जाम लग गया. टैंकर चालक परिचालक मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:जोधपुर में बहुमंजिला भवन की दीवार गिरी, हादसा टला

सूचना पाकर मौके पर पहुंची तीनों थाना पुलिस ने मिलकर बस में से यात्रियों को बाहर निकाला. वहीं घायल यात्रियों और परिचालक को आरबीएम जिला अस्पताल पहुंचाया. बाद में पुलिस ने क्रेन बुलाकर रोड पर आड़े पड़े दोनों वाहनों को सड़क किनारे लगवाया. तब कहीं जाकर यातायात सुचारू हो सका.

परिचालक की हालत गंभीर

बस में बैठी करीब 17 सवारियों सहित चालक के हल्की-फुल्की चोटें आई. वहीं उनमें से बस परिचालक जोधपुर निवासी 20 वर्षीय रविंद्र के गंभीर चोट आई है. सवारियों में धौलपुर निवासी 55 वर्षीय भरत सिंह और उसकी बेटी 25 वर्षीय संजू और धेवती के भी चोटे आई है. भरत सिंह अपनी बेटी संजू और धेवती के साथ जोधपुर जा रहे थे. घायलों का आरबीएम जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details