राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर मौसम: घने कोहरे से वाहन चालकों को परेशानी, तीखी सर्दी ने लोगों को कंपकंपया

जिले में रविवार सुबह की शुरुआत घने कोहरे के साथ हुई. जिसके चलते सर्दी का सितम और तीखा हो गया. आमजन ठिठुरते नजर आए. आलम ये रहा ​है कि घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी महज 20 मीटर रही. जिसके चलते सड़क पर वाहन रेंगते नजर आए.

bharatpur weather update , dense fog in bharatpur
भरतपुर मौसम...

By

Published : Jan 17, 2021, 12:53 PM IST

भरतपुर.जिले में रविवार सुबह की शुरुआत घने कोहरे के साथ हुई. जिसके चलते सर्दी का सितम और तीखा हो गया. आमजन ठिठुरते नजर आए. आलम ये रहा ​है कि घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी महज 20 मीटर रही. जिसके चलते सड़क पर वाहन रेंगते नजर आए. साथ ही, गाड़ियों की लाइट जलाकर चलते नजर आए. ठंड से बचने के लिए लोगों को भी अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है.

जिले में रविवार सुबह की शुरुआत घने कोहरे के साथ हुई...

पढ़ें:धौलपुर में सर्दी का सितम, कड़ाके की ठंड के चलते किसानों की बढ़ी चिंता

गौरतलब है की विगत दिनों ठंडी हवाओं व बर्फ पड़ने से सर्दी का सितम बढ़ गया. बारिश के बाद कोहरे से राहत मिली थी, लेकिन रविवार को फिर से घने कोहरे का प्रकोप छाने लगा है. कोहरा शाम होते ही शुरू हो जाता है. कोहरे के कहर के चलते दृश्यता महज 20 मीटर तक रही. ठिठुराने वाली इस ठंड से ना केवल बुजुर्ग बच्चे परेशान है, बल्कि पशु भी काफी परेशान है. दिन के समय भी थोड़ी बहुत धूप निकलती है, तब लोगों को थोड़ा सा सुकून मिलता है. रात के समय में इतनी ओस पड़ती है कि सुबह के समय पेड़ों पर बर्फ जमी देखने को मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details