राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर : मामूली विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, 18 घायल

भरतपुर में शनिवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वहीं इस घटना में 18 लोग घायल हो गए. जिनका इलाज जिला आरबीएम अस्पताल में चल रहा है. जानकारी के अनुसार घायल व्यक्ति का बेटा सुबह शौच के लिए खेत में गया था. इतने में खेत के मालिक ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी.

By

Published : Nov 2, 2019, 3:27 PM IST

मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, Two parties clash over minor dispute

भरतपुर. सेवर थाना इलाके के ऊंचा गांव में शनिवार सुबह खूनी संघर्ष हो गया. जिसमें दो पक्षों की तरफ से करीब 18 लोग घायल हो गए. जिन्हें 108 एंबुलेंस के जरिए जिला आरबीएम अस्पताल लाया गया. जहां सभी का इलाज जारी है.

मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

घायल व्यक्ति श्याम सिंह ने बताया कि उनका लड़का सुबह शौच के लिए खेत में गया था. इतने में खेत के मालिक ने उसके साथ वहीं पर मारपीट करना शुरू कर दिया. जैसे ही मारपीट की सूचना श्याम सिंह को लगी तो पूरा परिवार अपने लड़के को बचाने के लिए पहुंचा, लेकिन खेत मालिक ने श्याम सिंह के परिवार पर लाठी से हमला बोल दिया.

पढ़ेः कार्तिक में कैसा ये मौसम : जैसलमेर में गिरे चने के आकार के ओले और बाड़मेर-बीकानेर में बूंदाबांदी

वहीं दोनों तरफ से जमकर लाठी और पत्थर फेंके गए. जिसमें करीब 18 लोग घायल हो गए. झगड़े की सूचना मिलते ही सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को जिला आरबीएम अस्पताल भिजवाया गया. जहां सभी का इलाज जारी है. फिलहाल अभी तक दोनों पक्षों में से किसी के खिलाफ कोई मामला दर्ज नही करवाया गया है. लेकिन शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. जिससे दोबारा झगड़ा न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details