राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बेजवह घूमे तो नपना तय, कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर भरतपुर पुलिस सख्त

भरतपुर में कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर अब पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है. एएसपी ने शहर के बिजलीघर से कुम्हेर गेट तक बाजार में होकर फ्लैग मार्च निकाला.

By

Published : Apr 26, 2021, 4:54 PM IST

Bharatpur Police  Bharatpur news  cradle of Corona Guideline  भरतपुर पुलिस  कोरोना गाइडलाइन की पालना  भरतपुर न्यूज  फ्लैग मार्च  Flag march
भरतपुर पुलिस सख्त

भरतपुर.कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर अब पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है. सोमवार को एएसपी वंदिता राणा ने भरतपुर शहर के बिजलीघर से कुम्हेर गेट तक बाजार में होकर फ्लैग मार्च निकाला. बाजार में बेवजह घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की और उन्हें अपने अपने घर भेजा. साथ ही व्यापारियों को निर्धारित समय अवधि में ही नियमानुसार दुकानें खोलने की बात कही.

भरतपुर पुलिस सख्त

एएसपी वंदिता राणा ने सोमवार सुबह 11 बजे राज्य सरकार की नई गाइडलाइन की पालना करने के लिए भरतपुर शहर के बिजलीघर से कुम्हेर गेट तक बाजार में होकर फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान सुबह 11 बजे के बाद भी खुली मिली परचून आदि की दुकानों को बंद करवाया और व्यापारियों को तय किए गए समय में ही दुकानें खोलने की नसीहत दी.

यह भी पढ़ें:कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

साथ ही बाजार में बेवजह घूम रहे लोगों को अपने-अपने घरों के लिए रवाना किया. एएसपी वंदिता ने बताया, भरतपुर के लोगों को कई बार कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की चेतावनी दी जा चुकी है. यदि लोग नहीं मानेंगे तो सख्ती से कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है, रविवार देर शाम को पॉजिटिव मिले 99 मरीजों के साथ भरतपुर में कुल कोरोना एक्टिव केसों की संख्या 935 पहुंच गई है. वहीं मृतकों के आंकड़ा 129 हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details