राजस्थान

rajasthan

Bharatpur Police Action : धौलपुर विधायक गिर्राज मलिंगा को धमकी देने वाला कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jan 12, 2022, 5:15 PM IST

धौलपुर विधायक गिर्राज मलिंगा को धमकी देने वाला और बाइक एजेंसी पर हवाई फायर करने वाले अपराधी को भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Bharatpur Police Action
Bharatpur Police Action

भरतपुर. बीते दिनों जिले के बयाना कस्बा में एक बाइक एजेंसी पर हवाई फायर कर धमकी (Firing on bike agency in bharatpur) देने वाला कुख्यात अपराधी सीताराम गुर्जर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी इनामी बदमाश है और इसके खिलाफ करीब 6 मामले दर्ज हैं. आरोपी ने पूर्व में धौलपुर विधायक गिर्राज मलिंगा को भी धमकी दी थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7 जनवरी को बयाना कस्बा की एक बाइक एजेंसी पर तीन अज्ञात बदमाश हवाई फायर कर मिस्त्री को धमका कर गए थे, जिसके बाद पीड़ित ने बयाना थाने में मामला दर्ज करवाया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों की सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर तलाश की. आरोपियों की पहचान गढ़ी बाजना थाना क्षेत्र निवासी सीताराम गुर्जर, हलैना थाना क्षेत्र निवासी प्रधान गुर्जर और रुदावल क्षेत्र निवासी संतोष गुर्जर के रूप में हुई.

पढ़ें- Mobile Snatching in Jaipur : साइकिल से जा रही महिलाओं के मोबाइल छीनकर भागे कार सवार बदमाश

पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी सीताराम गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब 6 मामले दर्ज हैं. अपराधी पूर्व में धौलपुर विधायक गिर्राज मलिंगा को भी धमकी दे चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details