राजस्थान

rajasthan

भरतपुर मेडिकल कॉलेज की सहायक कर्मचारी और उसकी बेटी के अपहरण की आशंका, मामला दर्ज

By

Published : May 27, 2021, 3:56 PM IST

भरतपुर मेडिकल कॉलेज में संविदा पर कार्यरत महिला सहायक वर्षा देवी और उसकी बेटी के अपहरण को लेकर आंशका जताई गई है. जिसके बाद महिला के पति ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज करवाया है.

भरतपुर न्यूज, bharatpur news
भरतपुर मेडिकल कॉलेज की सहायक कर्मचारी और उसकी बेटी के अपहरण की आंशका

भरतपुर.मेडिकल कॉलेज भरतपुर में संविदा पर कार्यरत महिला सहायक कर्मचारी और उसकी बेटी के अपहरण की आशंका जताई गई है. इस संबंध में महिला के दौसा जिला निवासी पति ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया है.

दौसा जिले के सलेमपुर के पावटा निवासी महिला के पति रमेश गुर्जर ने मथुरा गेट थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा है कि वर्षा देवी (35) अपनी 14 साल की बेटी मनोज के साथ भरतपुर में रह रही थी. वर्षा भरतपुर के मेडिकल कॉलेज में संविदा कर्मचारी के रूप में कार्यरत थी. लेकिन बीते 4 दिन से महिला और उसकी बेटी का कहीं कोई पता नहीं चल रहा.

जिसके बाद पति ने रिपोर्ट में लिखा है कि वर्षा देवी की जान-पहचान राहुल पुत्र श्याम और एक अन्य महिला मंजू से थी. चार दिन से वर्षा का मोबाइल बंद आ रहा है. जब पति ने भरतपुर पहुंचकर पता किया तो मालूम चला कि राहुल और मंजू देवी उन्हें अपने साथ लेकर कही चले गए हैं.

पढ़ें-मोदी-मोदी की रट छोड़े मुख्यमंत्री गहलोत, राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था और मजदूरों की हालत सुधारेः विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी

जब उनसे संपर्क करना चाहा तो उन दोनों का फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है. इसलिए इन दोनों पर मां-बेटी के अपहरण की आशंका है. पुलिस आरोपियों और पीड़ित के फोन की लोकेशन तलाशने का प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details