राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गुस्साए पति ने पहले पत्नी फिर खुद को गोली मारी, दोनों की मौत

भरतपुर के कामां क्षेत्र से दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. गुस्से में एक युवक ने पहले पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. बाद में खुद की कनपटी पर भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौके पर मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 16, 2021, 11:04 PM IST

भरतपुर न्यूज  पति ने पत्नी को मारी गोली  हत्या  क्राइम इन कामां  क्राइम इन भरतपुर  Angry husband shot wife  Crime in Bharatpur  Crime in Kaman  killing  Husband shoots wife
पति ने पत्नी को मारी गोली

कामां (भरतपुर).कामां क्षेत्र से शुक्रवार रात को एक दिल-दहलाने वाला मामला सामने आया है. गांव सहसन में पति ने गुस्से में पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद खुद को भी गोली मार ली, जिससे युवक की भी मौके पर मौत हो गई.

पति ने पत्नी को मारी गोली

बता दें, इससे पहले युवक ने चाचा के लड़के पर भी गोली चलाई, जिसमें वह घायल हो गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों शव को बरामद कर लिया है. जबकि, घायल लड़के को जुरहरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें:Video Viral: पहली छोड़ गई...दूसरी थाने पहुंच गई, फफक-फफक कर रोते हुए आहत और लाचार पति ने की सुसाइड

कामां डीएसपी प्रदीप यादव ने बताया, जुरहरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बामनवाड़ी के रेशम पुत्र मंगल ने अपने चाचा के लड़के सुखविंदर को गोली मारकर घायल कर दिया. बाद में वह अपनी ससुराल जुरहरा थाना क्षेत्र के गांव सहसन में पहुंच गया. यहां उसने गुस्से में पत्नी बबली को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. इसके बाद रेशम ने स्वयं के कनपटी पर कट्टे से फायर करके गोली मार ली, जिससे रेशम सिंह की भी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:बेटी की शादी से पहले कर्फ्यू लगने से आहत मां ने की आत्महत्या

घटना की सूचना मिलने पर जुरहरा थाना अधिकारी राजवीर सिंह पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. दोनों शव को कब्जे में ले लिया. वहीं घायल चाचा के लड़के को एंबुलेंस की सहायता से जुरहरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details