राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुरः GST जमा नहीं करा रहा था ठेकेदार, CGST टीम की कार्रवाई

भरतपुर में पिछले कई महीनों से जीएसटी जमा नहीं करा रहे शहर के एक डबल 'ए' क्लास ठेकेदार के खिलाफ सेंट्रल जीएसटी की टीम ने संयुक्त रूप से सर्वे की कार्रवाई की. हालांकि, कार्रवाई पूरी नहीं होने की वजह से अधिकारी इस बारे में कुछ भी बताने से कतराते नजर आए.

By

Published : Mar 13, 2020, 6:34 PM IST

bharatpur news, पी डब्लू डी भरतपुर, pwd bharatpur, भरतपुर न्यूज
जीएसटी जमा नहीं करा रहे ठेकेदार के खिलाफ हुई कार्रवाई

भरतपुर.जीएसटी जमा नहीं करा रहे शहर के एक डबल 'ए' क्लास ठेकेदार के खिलाफ सेंट्रल जीएसटी की टीम ने संयुक्त रूप से सर्वे की कार्रवाई की. टीम में भरतपुर समेत अलवर, धौलपुर और करौली की सेंट्रल जीएसटी की टीम भी शामिल रहीं. शुक्रवार दोपहर को शुरू हुई कार्रवाई देर शाम तक जारी रही. वहीं, सर्वे की कार्रवाई पूरी नहीं होने की वजह से अधिकारी इस बारे में कुछ भी बताने से कतराते नजर आए.

जीएसटी जमा नहीं करा रहे ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई

जानकारी के अनुसार योगेश चाहर सार्वजनिक निर्माण विभाग (PWD) का 'ए' क्लास ठेकेदार हैं, लेकिन बीते करीब 4 माह से ठेकेदार ने जीएसटी जमा नहीं करा रहे थे. जिसको लेकर विभाग ने कई बार ठेकेदार को नोटिस भी भेजा था. बावजूद इसके ठेकेदार जीएसटी जमा नहीं कराया. ऐसे में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर शुक्रवार दोपहर को भरतपुर समेत अलवर, धौलपुर और करौली की सेंट्रल जीएसटी की टीमों ने संयुक्त रूप से सर्वे की कार्रवाई शुरू की.

पढ़ें. भरतपुर में 23 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

टीम देर शाम तक ठेकेदार के घर पर जरूरी कागजात की जांच में जुटी रहीं. वहीं विभाग के सहायक आयुक्त आर एस मीणा ने सर्वे की कार्रवाई पूरी होने के बाद ही आधिकारिक रूप से जानकारी देने की बात कही. खबर लिखे जाने तक सर्वे की कार्रवाई जारी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details