राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: बयाना कस्बे में एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या, परिजनों ने नहीं दर्ज कराया मामला

भरतपुर के बयाना में सोमवार की रात एक नकाबपोश ने धारदार हथियार से एक युवक की निर्मम हत्या कर दी. इस मामले में परिजनों ने कोई भी मामला नहीं दर्ज कराया है. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

By

Published : Dec 24, 2019, 5:29 PM IST

Bharatpur news, भरतपुर की खबर
एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या

बयाना (भरतपुर). जिले के बयाना कस्बे में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बयाना कस्बे के भीतरबाड़ी मोहल्ले में सोमवार देर रात को अपने घर के बाहर के कमरे में सो रहे युवक की अज्ञात नकाबपोश ने तेज धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी. जिससे वहां के वाशिंदों में रोष और आक्रोश व्याप्त है. वहीं, इस वारदात के बाद भय का माहौल भी बन हुआ है. सूचना पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक खींव सिंह राठौड़ और कोतवाली प्रभारी मदन लाल मीणा ने घटना स्थल का मुआयना किया. साथ ही लोगों और परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. वहीं, घटना को लेकर अभी तक परिजनों की ओर से पुलिस में कोई भी मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या

एडिशनल एसपी सुरेश खींची ने बताया कि थाना प्रभारी को एक मर्डर की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मंगलवार को पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं, एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर अन्य साक्ष्य जुटा लिए है. मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची. मृतक का नाम प्रकाश शर्मा पुत्र अर्जुन प्रसाद आयु 35 साल निवासी भीतरबाड़ी मोहल्ला है.

पढ़ें- 14 साल की नाबालिग लड़की ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

एडिशनल एसपी सुरेश खींची ने बताया कि परिजनों की ओर से अभी तक कोई भी मामला दर्ज नहीं कराया गया है. मौके से बरामद किया गया हथियार लकड़ी का है, जिस पर किसी के फिंगरप्रिंट नहीं मिल पाए हैं. उन्होंने कहा कि प्राथमिकस्तर में यह हत्या ही नजर आ रही है, लेकिन पूरी जांच के बाद ही मामले की हकीकत पता चल पाएगी.

पढ़ें- भरतपुर: पुलिस ने किया डकैती का खुलासा, 2 गिरफ्तार

परिजनों पर भी किया हमले का प्रयास

मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार रात्रि करीब 1 बजकर 30 मिनट पर शोर शराबा सुनकर जब वे कमरे में आए, तो एक नकाबपोश धारदार हथियार से प्रकाश पर वार कर रहा था. उसके पास एक बैग भी था. परिजनों ने जब शोर कर रोकने की कोशिश की तो हमलावर ने उन पर भी धारदार हथियार से हमला करने की कोशिश की, जिससे परिजन डर कर वापस घर में चले गए और हत्यारा मौके से फरार हो गया. ऐसे में पुलिस का प्रयास है कि परिजनों की ओर से पहले घटना को लेकर मामला दर्ज कराया जाए. साथ ही पुलिस एफएसएल की ओर से जुटाए गए सबूतों के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details