राजस्थान

rajasthan

हैवानियत की हद पार, भरतपुर में गर्भवती महिला से मारपीट, गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत

By

Published : Sep 11, 2020, 4:24 PM IST

भरतपुर जिले में गुरुवार को ससुराल पक्ष के कुछ लोगों ने एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट की. जिसमें महिला के गर्भ में पल रहे 8 महीने के बच्चे की मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

case of assault on a pregnant woman,  Bharatpur News
भरतपुर में गर्भवती महिला से मारपीट

भरतपुर.जिले के नदवई थाना इलाके में एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक गर्भवती महिला के साथ ससुराल के कुछ लोगों ने मारपीट की. इस घटना में महिला के गर्भ में पल रहे 8 महीने के बच्चे की मौत हो गई. फिलहाल, महिला के पति ने नदवई थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं, बच्चे का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

भरतपुर में गर्भवती महिला से मारपीट

दरअसल, नदवई थाना इलाके की बरौलीछार गांव मे मंजू नाम की महिला रहती थी. उसके पति की अपने परिजनों से काफी दिनों से पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा चल रहा था. लेकिन गुरुवार को अचानक कुछ लोग मंजू के घर में घुस आए, उस समय मंजू का पति सुमंत घर पर नहीं था. जिसके बाद उन लोगों ने मंजू के साथ मारपीट कर दी और उसके पेट में लात मार दी.

पढ़ें-चूरूः सरदारशहर में दो पक्षों के बीच मारपीट, 14 गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मंजू 8 महीने की गर्भवती थी. इस घटना के बाद मंजू की तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद आसपास के लोगों ने मंजू के पति को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही मंजू का पति अपने घर पहुंचा और मंजू को अस्पताल में भर्ती करवाया. इसके बाद मंजू की डिलीवरी की गई तो मृत बच्चा पैदा हुआ.

घटना के बाद मंजू के पति ने मामले की सूचना नदवई पुलिस को दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात का पोस्टमार्टम करवा कर उसका शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल, मंजू के पति सुमंत ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है.

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सुमंत की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details