राजस्थान

rajasthan

जानलेवा जामः भरतपुर में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 7 गंभीर बीमार

By

Published : Jan 13, 2021, 1:25 PM IST

रूपवास थाना इलाके के गांव चक सामरी में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनको जिला आरबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

2 killed due to poisonous liquor, bharatpur poisonous liquor
जहरीली शराब पीने से दो की मौत...

भरतपुर.रूपवास थाना इलाके के गांव चक सामरी में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनको जिला आरबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि इलाके में काफी समय से अवैध शराब की बिक्री हो रही है. लेकिन, शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

गांव चक सामरी में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई...

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नवदीप सैनी ने बताया की कुछ लोग घायल हालत में आए हैं. उनकी हालत देखी गई, तो उससे लगता है कि जहरीली शराब से ही हो सकता है. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है. बयाना के सीओ अजय शर्मा ने बताया कि जो घटना हुई है, उसमें अभी तक दो लोगों की मौत हुई है. करीब पांच लोग घायल है. मामले की जांच जारी है.

पढ़ें:सीमेंट फैक्ट्री में ड्यूटी के दौरान मजदूर की मौत, गुस्साए मजदूरों ने एंबुलेंस में आग लगाकर की तोड़फोड़

जानकारी के मुताबिक, गांव में अवैध हथकड़ शराब का गौरखधंधा काफी समय से चल रहा है. जिसकी शिकायत के बाद भी प्रशासन ने कोई कदम नहीं उठाया था. इस हादसे के बाद ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है. अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. बता दें कि रात को गांव के कुछ लोगों ने शराब का सेवन किया था, लेकिन जब वे लोग घरों को पहुंचे तो उनकी हालत खराब होने लगी. उनको दिखाई देना बंद हो गया था. जिसके बाद परिजनों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया. 7 की हालत अभी नाजुक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details