राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अनियंत्रित ट्रैक्टर बना काल, स्कूल से घर लौट रहे 12 साल के यश की जन्मदिन के दिन ही मौत

भरतपुर में हीरादास क्षेत्र स्थित तिलक नगर के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने आठवीं कक्षा के 12 वर्षीय बालक को अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बालक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Mar 12, 2021, 8:06 PM IST

सड़क हादसा  भरतपुर न्यूज  छात्र की मौत  अनियंत्रित ट्रैक्टर  bharatpur news  died on his birthday  Student death  Uncontrolled tractor  12-year-old boy dies  Uncontrolled tractor made time
अनियंत्रित ट्रैक्टर बना काल

भरतपुर.शहर के हीरादास क्षेत्र स्थित तिलक नगर के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने आठवीं कक्षा के 12 वर्षीय बालक को अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बालक की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के तुरंत बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव का अस्पताल की मोर्चरी ले जाकर पोस्टमार्टम करवाया और ट्रैक्टर को जप्त किया. मृतक यश चौधरी का आज ही के दिन जन्मदिन भी था.

अनियंत्रित ट्रैक्टर बना काल

जानकारी के अनुसार शहर के जशवंत नगर निवासी 12 वर्षीय बालक यश चौधरी सोनी एकेडमी की आठवीं कक्षा का विद्यार्थी था. शुक्रवार शाम को वह स्कूल से घर जा रहा था और उसी दौरान तिलक नगर के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बालक को टक्कर मार दी. इससे बालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आरबीएम जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं मौके से ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. मृतक के चाचा पुष्पेंद्र ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ अटलबन्ध थाने में मामला दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें:शादी की दावत में विषाक्त भोजन खाने से 20 से ज्यादा लोग बीमार

बर्थडे सेलिब्रेशन की थी तैयारी

जसवंत नगर निवासी हेड कांस्टेबल देवेंद्र का इकलौता बेटा था यश चौधरी. पिता करौली जिले में पोस्टेड हैं और यह अपनी चार बहनों का इकलौता भाई था. यश का आज यानी की 12 मार्च को ही जन्मदिन था और शाम को परिजन घर पर उसका जन्मदिन सेलिब्रेशन की तैयारी भी कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details