राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवरः शराब के नशे में कमरे में बंद युवक की सुबह संदिग्ध अवस्था में मौत

अलवर में एक युवक की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस द्वारा मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

By

Published : Aug 13, 2020, 9:44 PM IST

अलवर में हुई युवक की मौत, A young man died in Alwar
अलवर में हुई युवक की मौत

अलवर. शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र के काला कुआं स्थित देवयानी हॉस्पिटल के समीप बनी कॉलोनी में रहने वाले एक युवक की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली.

पुलिस द्वारा अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में युवक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस द्वारा मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

अलवर में हुई युवक की मौत

अलवर शहर के अरावली विहार थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक सुरता राम ने बताया कि देवयानी हॉस्पिटल काला कुआं के समीप निवासी 32 वर्षीय धर्मू सैनी शराब का नशा करने का आदी था. जो बुधवार रात नशे में कमरे का अंदर से दरवाजा बंद करके सो गया. जब परिजन गुरुवार सुबह कोई सामान लेने कमरे में जाने लगे तो कमरे के गेट की कुंडी अंदर से बंद थी.

पढ़ेंःस्पेशल: Tax वसूली का जिम्मा Private फर्म को, पहले साल 80 करोड़ और आगे असेसमेंट का 75 प्रतिशत टारगेट

इसके बाद जब उसका कमरा नहीं खुला, तो परिजनों ने धक्का देकर गेट खोल दिया. जहां धर्मू अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला. जिसे उपचार के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय लेकर आए, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक अविवाहित था. पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराकर मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details