राजस्थान

rajasthan

अलवर: कबाड़ के गोदाम में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

By

Published : Oct 30, 2020, 9:13 PM IST

अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र अंतर्गत 60 फुट रोड पर एक कबाड़े के गोदाम में एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया. बताया जा रहा है कि युवक मजदूरी का काम करता था और शराब का आदी था.

youth committed suicide, Alwar latest news
कबाड़ के गोदाम में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

अलवर. शहर के एनईबी थाना क्षेत्र अंतर्गत 60 फुट रोड पर एक कबाड़े के गोदाम में शुक्रवार दोपहर बाद में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एनईबी थाना पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारा. जिसके बाद शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं कल सुबह उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

कबाड़ के गोदाम में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

अलवर शहर के एनईबी थाने के सहायक उप निरीक्षक शिवलाल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 3 बजे थाने से सूचना मिली कि 60 फुट रोड पर एक कबाड़ी के गोदाम में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस सूचना के बाद मौके पर पहुंचे तो उसके शव को पंखे से नीचे उतारा गया. मृतक के पास से जो दस्तावेज मिले हैं, उसके आधार पर इसकी पहचान रवि कुमार बेरवा उम्र 30 साल निवासी 60 फुट रोड के रूप में हुई है.

पढ़ें-गुर्जर आंदोलन को लेकर धौलपुर में धारा 144 लागू ...सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रहेगी पैनी नजर

पुलिस ने बताया कि इसको तुरंत अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. मृतक के भाई ने पूछताछ में बताया कि मृतक रवि कुमार बेरवा मजदूरी का काम किया करता था और यह आवारा किस्म का था. शराब का सेवन करता था. मजदूरी करने के बाद शराब पीकर सड़कों पर घूमता रहता था. फिलहाल मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है. कल सुबह परिजनों के आने के बाद इस का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details