राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, भरतपुर का था निवासी

अलवर के एनईबी थाना एरिया में एक युवक शव संदिग्ध अवस्था में मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को मकान की छत पर खून से लथपथ अचेत अवस्था में पाया.

By

Published : Jun 3, 2021, 7:16 PM IST

alwar news  अलवर न्यूज  suspicious circumstances  young man died in suspicious circumstances  crime in alwar  alwar latest news  संदिग्ध मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

अलवर.एनईबी थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार देर रात रामनगर कॉलोनी स्थित एक मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पड़ा मिला. पड़ोसियों ने इसकी सूचना एनईबी थाने को दी गई. सूचना पर एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवक को मकान की छत पर खून से लथपथ अचेत अवस्था में पाया. प्रारंभिक जांच में युवक के साथ मारपीट का मामला लगता है. युवक के चेहरे और शरीर पर मारपीट के निशान थे. पुलिस ने युवक के गांव डीग थाना भरतपुर में रहने वाले परिजनों को सूचित किया. पुलिस घायल युवक को सामान्य अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

एनईबी थाने के सहायक उपनिरीक्षक शिवलाल यादव ने बताया, रामनगर कॉलोनी स्थित एक मकान की छत पर अचेत अवस्था में युवक के पड़े होने की सूचना मिली. इस पर एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा रामनगर कॉलोनी स्थित एक मकान की छत पर एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा मिला. उसके सिर और अन्य अंगों पर चोट के निशान थे और शरीर खून से लथपथ था.

यह भी पढ़ें:इनामी बदमाश ओमवीर का सहयोगी सदस्य समुद्र गुर्जर गिरफ्तार

पुलिस को छानबीन में पता चला कि युवक का नाम राकेश जाटव (28) है. जो मूल रूप से गांव डीग भरतपुर का रहने वाला था. पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित कर सामान्य चिकित्सालय लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यादव ने बताया, प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है. मृतक के परिजनों ने किसी प्रकार की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. जैसे ही रिपोर्ट दर्ज होगी, उसी आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details