राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 5, 2022, 10:01 PM IST

Updated : Sep 5, 2022, 10:44 PM IST

ETV Bharat / city

भेरुजी मेले में महिला से छेड़छाड़, बचाने गए पति और देवर पर भी हमला...1 गिरफ्तार

अलवर में भेरुजी मेले में गई महिला से तीन युवकों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसका विरोध करने पर (Woman molested in Bheruji Mela) बदमाशों ने महिला के पति और देवर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. वहीं, मौके से फरार हो रहे एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया है. बाकियों की तलाश की जा रही है.

Woman molested in Bheruji Mela
भेरुजी मेले में महिला से छेड़छाड़

अलवर. जिले के रामगढ़ में भेरुजी मेले में प्रसाद चढ़ाने गए महिला के साथ तीन युवकों ने छेड़छाड़ की. बदमाशों ने बचाने गए महिला के पति पर (Woman molested in Bheruji Mela) भी धारदार हथियार से वार किया. वहीं, महिला के देवर के सिर पर पंच से वार करके फरार हो गए. हालांकि, पुलिस ने एक युवक को दबोच लिया. घायल ने रामगढ़ थाने पर बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

रामगढ़ थाने पर पीड़िता के पति ने रिपोर्ट दी है. उसने बताया कि रामगढ़ कस्बे में भरे भेरूजी के मंदिर के मेले में उसकी पत्नी परिजनों के साथ प्रसाद (Man Beaten by Crooks in Bheruji Mela) चढ़ाने के लिए आई थी. इस दौरान मंदिर के पास 3 मनचले उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. शोर सुनकर वो मेले में लगाई अपनी दुकान छोड़कर वहां आया तो पता चला कि उन तीन युवकों ने उसकी पत्नी के साथ गलत हरकत की है. इसका विरोध करने पर तीनों ने पीड़िता के पति के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान एक युवक ने पंच निकालकर उसके सिर पर वार कर दिया.

पढ़ें. स्कूल टॉयलेट की छत से मनचले ने की छात्राओं से छेड़छाड़, पीछा करने पर कूद कर भागा

इतना ही नहीं झगड़े का सुनकर बीच-बचाव करने आए पीड़िता के देवर पर भी तीनों युवकों ने धारदार हथियार से (Man Attacked in Bheruji Mela) सिर पर वार कर दिया. वहीं बदमाश मारपीट के बाद पीड़िता के पति की दुकान के गले में नकदी लेकर फरार होने लगे. इतने में पुलिस मौके पर आ गई और पुलिस ने एक युवक लक्ष्मी नारायण यादव निवासी सोनागढ़ को पकड़ लिया. झगड़े की सूचना पर डीएसपी कमल प्रसाद मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे. रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

डीएसपी कमल प्रसाद मीणा ने बताया कि मेले में महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में तीन बदमाशों ने महिला के पति, देवर व परिवार के एक सदस्य के साथ मारपीट की है. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. उनको भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

Last Updated : Sep 5, 2022, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details