राजस्थान

rajasthan

Water Mixed in Petrol : अलवर के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में निकला पानी, वाहन चालकों ने किया हंगामा

अलवर के मंडी मोड़ स्थित एक पेट्रोल पंप पर लोगों ने हंगामा कर दिया. लोगों का आरोप है कि इस पंप से पेट्रोल भरवाने पर उनके वाहन खराब हो रहे हैं. लोगों ने पेट्रोल में पानी मिला होने के आरोप (water in petrol found in Alwar petrol pump) लगाए हैं. वहीं, पंप संचालक का कहना है कि उनके पंप पर किसी तरह की मिलावट नहीं की जाती है. उनके यहां पेट्रोल कंपनी से आता है.

By

Published : Feb 20, 2022, 3:17 PM IST

Published : Feb 20, 2022, 3:17 PM IST

adulterated petrol in Alwar
पेट्रोल में निकला पानी

अलवर.शहर के मंडी मोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल के साथ पानी निकलने का मामला सामने आया है. बाइक में पेट्रोल के साथ पानी मिला होने से वाहन चालकों को परेशानी हुई. उन्होंने अपने वाहन को चेक कराया. चेकिंग में पेट्रोल टैंक से पानी (Water mixed petrol distributed in Alwar) निकला. इसके चलते वाहन चालकों ने पेट्रोल पंप पर हंगामा किया. हालांकि पेट्रोल पंप संचालक ने कहा की पानी की शिकायत पहली बार आई है.

हितेश शर्मा नाम के एक युवक ने मंडी मोड़ स्थित पेट्रोल पंप से बाइक में पेट्रोल डलवाया. उसके बाद हितेश ने अपनी बाइक को घर पर खड़ा कर दिया. जब उसने बाइक को स्टार्ट करना चाहा, तो वह स्टार्ट नहीं हुई. उसने मैकेनिक को अपनी बाइक चेक कराई. मैकेनिक ने बाइक के पेट्रोल टैंक को साफ किया, तो उसमें पानी निकला. टैंक की सफाई के बाद वापस हितेश अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए मंडी बोर्ड स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा. फिर से पेट्रोल के साथ पानी आया. पेट्रोल पंप पर मौजूद अन्य लोगों ने भी पेट्रोल में पानी होने की शिकायत की. मामले की सूचना पेट्रोल पंप संचालक को दी गई.

पढ़ें:Fuel Price In Rajasthan: बंद होने की कगार पर पेट्रोल पंप, पड़ोसी राज्यों से भरवा रहे हैं लोग पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल में पानी की सूचना मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए. लोगों ने कहा कि लंबे समय से इस तरह की दिक्कत आ रही है. पेट्रोल में पानी होने के चलते उनके वाहन खराब हो रहे हैं. पेट्रोल पंप संचालक ने कहा कि पेट्रोल का टैंक कंपनी से आता है. इसमें कुछ केमिकल होता है, जिसके चलते इस तरह की दिक्कत आ सकती है. लेकिन पेट्रोल पंप पर किसी भी तरह की मिलावट नहीं की जाती है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. अलवर में इससे पहले भी कई पेट्रोल पंप संचालकों पर कई गंभीर आरोप लग चुके हैं. लेकिन प्रशासन की तरफ से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details