राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, 3 मोबाइल और बाइक बरामद

राहगीरों को निशाना बना मोबाइल छीनने वाले दो शातिर बदमाशों पर अलवर की कोतवाली पुलिस ने शिकंजा कसा है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 मोबाइल और एक बाइक बरामद की है. पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Dec 23, 2020, 11:08 AM IST

Updated : Dec 23, 2020, 11:29 AM IST

alwar news, अलवर न्यूज़, कोतवाली थाना पुलिस, मोबाइल छीनने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार, दो आरोपियों को गिरफ्तार, Kotwali Police Station, Two accused of snatching mobile arrested, Two accused arrested
मोबाइल छीनने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार

अलवर. शहर के कोतवाली थाना पुलिस ने सड़क पर चलते राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से तीन मोबाइल बरामद किए हैं और वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी इन से बरामद किया गया है. पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में इन आरोपियों से और भी वारदातें खुलने की संभावना है.

मोबाइल छीनने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार

अलवर शहर के कोतवाली थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि जुलाई माह में रात 10 बजे मिलिट्री हॉस्पिटल के सामने सड़क पर जा रहे राहगीर से मोबाइल छीनने की वारदात हुई थी. जिस पर मोबाइल छीनने का मामला थाने में दर्ज हुआ था. जिस पर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने मुखबिर तंत्र के जरिए पता चला कि राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले आरोपी अग्रसेन सर्किल के पास खड़े हुए हैं.

ये पढ़ें -अलवर: मोती डूंगरी के मुख्य डाकघर में आयोजित हुई लोक अदालत, उपभोक्ताओं द्वारा शिकायतों का रहा अंबार

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और साबिर और सतवीर को अग्रसेन चौराहे के समीप सब्जी मंडी से गिरफ्तार किया गया और इनके कब्जे से तीन मोबाइल फोन जप्त किए गये. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया आरेपी साबिर झोपड़ी गांव का रहने वाला है और सतवीर भरतपुर का रहने वाला है. सतवीर फिलहाल झोपड़ी गांव में रहता है. यह दोनों बाइक लेकर सुनसान जगह मोबाइल पर बात करते हुए राहगीरों से मोबाइल छीन कर ले जाते हैं और बाइक लेकर स्पीड में गायब हो जाते हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से और मामलों के बारे में पूछताछ की जा रही है. जिनसे पूछताछ में और भी खुलासे होने की संभावना है.

Last Updated : Dec 23, 2020, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details