राजस्थान

rajasthan

अलवर: मुन्ना सैनी हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार, इस कारण से मारी थी गोली

By

Published : Jun 27, 2020, 6:22 PM IST

अलवर के भिवाड़ी में मुन्ना सैनी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

alwar news  bhiwani news  munna saini murder case revealed  tijara news  news of murder  killing fruit seller  dr. amandeep singh kapoor  etv bharat news
मुन्ना सैनी हत्याकांड का खुलासा

भिवाड़ी (अलवर).भिवाड़ी के तिजारा में बीते 7 जून की देर रात को एक फल विक्रेता की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया है. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने खुलासा करते हुए मामले में मुख्य आरोपी सहजाद निवासी नूहं (हरियाणा) और सह आरोपी शाकिर निवासी हमीरका थाना शेखपुर तिजारा को गिरफ्तार कर गुत्थी को सुलझा लिया है.

मुन्ना सैनी हत्याकांड का खुलासा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी आदतन अपराधी हैं. 7 जून की देर रात सब्जी मंडी से घर लौट रहे तिजारा निवासी अमर राज उर्फ मुन्ना को रोककर आरोपियों ने पहले फिरोजपुर जाने का रास्ता पूछा और फिर बाइक छीनने का प्रयास किया. असफल होने पर मोबाइल छीन लिया और गोली मारकर मौके से फरार हो गए. उस दौरान गंभीर रूप से घायल हुए अमर को पहले तिजारा से अलवर रेफर किया गया. फिर हालत गंभीर होते हुए देखकर अमर को जयपुर रेफर कर दिया गया था. जहां अमर उर्फ मुन्ना ने दम तोड़ दिया था.

यह भी पढ़ेंःअलवरः बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए जगह-जगह दबिश देकर बदमाशों की धरपकड़ शुरू की. आरोपियों की गिरफ्तारी ने होने से परिजन और स्थानीय निवासियों में काफी रोष व्याप्त था. इसी दरमियान व्यापारियों ने घटना के विरोध में पूरी बाजार बंदकर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन किया. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को मामले से जुड़े हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है. गिरफ्तार हुए आरोपियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टे भी जब्त किए हैं.

पुलिस अधीक्षक भिवाड़ी ने मामले का खुलासा करते हुए यह भी बताया कि गिरफ्तार किया गया मुख्य आरोपी आदतन अपराधी है. जो हरियाणा और राजस्थान में अनेकों घटनाओं को अंजाम दे चुका है. मुख्य आरोपी सहजाद लगभग 15 से 20 चोरी, लूट डकैती आदि की वारदातों को अंजाम दे चुका है. साथ ही पुलिस ने एक अन्य आरोपी जो कि चोरी के माल का खरीददार है, उसे भी गिरफ्तार किए जाने का दावा कर रही है. पुलिस आरोपियों से अभी गंभीरता से पूछताछ में जुटी है, जिनसे और भी कई वारदातों के पटाक्षेप होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details