राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: चोरी की बाइक और अवैध हथियार के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार

अलवर की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध देसी कट्टे के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में दोनों बदमाशों से कई खुलासे होने की संभावना है.

By

Published : Jan 21, 2021, 11:47 AM IST

alwar news, बदमाश गिरफ्तार
अलवर में 2 बदमाश गिरफ्तार

अलवर. शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध देसी कट्टे के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है. जाने की कोशिश की जा रही है कि इन्होंने और कहां-कहां बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है और इनके पास अवैध देसी कट्टा कहां से आया.

अलवर में 2 बदमाश गिरफ्तार

पढ़ें:अजमेर: जायरीन का फोन और पर्स चोरी...ATM से निकले 25 हजार रुपये...SP के आदेश के बाद मामला दर्ज

अलवर शहर के कोतवाली थाने के सब इंस्पेक्टर उदय भान सिंह ने बताया कि पुलिस हीरा स्कूल के पास नाकाबंदी कर रही थी. तभी सामने से दो युवक बिना नंबर की बाइक लेकर आ रहे थे. उनको पूछताछ के लिए रोक कर तलाशी ली गई तो एक युवक के पास देसी कट्टा मिला. मौके पर ही देसी कट्टा जब्त करके बाइक के बारे में पूछताछ की गई तो दोनों ने कोतवाली थाना क्षेत्र में बाइक चोरी करना बताया. बाइक को चेक करने पर बाइक के इंजन पर लिखा नंबर घिसा हुआ मिला और बाइक की नंबर प्लेट गायब थी. इस पर दोनों युवकों को थाने पर लेकर आए तो एक ने अपना नाम चरण सिंह (निवासी-अलवर) और दूसरे ने आशीष (निवासी-भरतपुर) का बताया.

पढ़ें:धौलपुर: पुलिस ने 2 जगहों से पकड़े 3 बदमाश, नाबालिग अपचारी को किया गया निरुद्ध

वहीं, चरण सिंह ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि है कुछ दिन पहले ही वो देसी कट्टे के मामले में शिवाजी पार्क में गिरफ्तार हुआ था. पुलिस का कहना है कि आरोपी चरण सिंह और आशीष से बाइक चोरी के और भी मामले खुलने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details