राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

धारदार हथियार से मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

अलवर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एक महीने पहले घर में घुसकर तलवार और डंडों से जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताथ कर जांच की जा रही है.

By

Published : Nov 21, 2020, 4:10 PM IST

अलवर में धारदार हथियार से मारपीट, Assault with sharp weapon in alwar
मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

अलवर. शहर के एनईबी थाना पुलिस ने 1 महीने पहले घर में घुसकर तलवार और डंडो से जानलेवा हमला करने के मामले में फरार आरोपी मनजीत सिंह और उसके भाई गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है.

मारपीट करने वाले आरोपी गिरफ्तार

अलवर शहर के एनईबी थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि मुकेश ने 16 अक्टूबर को थाने पर रिपोर्ट दी कि वह दाउदपुर फाटक के समीप साहिल हॉस्पिटल के सामने अंडे की ठेली लगाता था. ऐसे में एक दिन सुखपाल ने उसके साथ गाली गलौज और मारपीट कर दी और उसका ठेली भी तोड़ दिया. जिसमें करीब 25 से 30 हजार रुपये का नुकसान हुआ.

पढे़ंःचूरू: जहरीला चारा खाने से 75 गायों की मौत, 35 से अधिक की हालत गंभीर

उसके बाद देर शाम दोबारा घर में सुखपाल, हरमीत सिंह, जसविंदर, गुरमीत, मनजीत और गुरप्रीत उसके घर आए और तलवार, फर्शी और डंडों से पूरे परिवार पर हमला कर दिया. जिसमें पीड़ित, भाई मंजूर सिंह और मैनेजर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद परिजन द्वारा अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रामा वार्ड में भर्ती कराया. इस मामले में पुलिस ने मंजीत सिंह और उसके भाई गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details