राजस्थान

rajasthan

अलवरः ट्रक ने बाइक सवार सेना के जवान को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Sep 3, 2020, 5:54 PM IST

अलवर के एनईबी थाना इलाके में ट्रक की चपेट में आने से भारतीय सेना का जवान घायल हो गया. आस-पास मौजूद लोगों ने घायल को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने जवान को मृत घोषित कर दिया.

road accident in alwar, अलवर में सड़क हादसा
ट्रक ने बाइक सवार भारतीय सेना के जवान को टक्कर मारी

अलवर.शहर के एनईबी थाना इलाके में 200 फीट रोड पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार भारतीय सेना का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आस-पास के राहगीरों की ओर से अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ट्रक ने बाइक सवार भारतीय सेना के जवान को टक्कर मारी

वहीं, ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. थाना पुलिस की ओर से मृतक का गुरुवार दोपहर सामान्य चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

पढ़ेंःटैक्सी व्यवसायी ने रची फायरिंग और लूट की झूठी कहानी, पिस्टल सहित गिरफ्तार

अलवर शहर के एनईबी थाने के सहायक उप निरीक्षक सुरेश नापा ने बताया कि मृतक किशनगढ़बास गोठड़ा निवासी सुरेंद्र कुमार यादव भारतीय सेना में नोएडा में कार्यरत थे. वह अपने बच्चों की परीक्षा दिलवाने के सिलसिले में छुट्टी लेकर अलवर आए हुए थे. परीक्षा के संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए 200 फीट रोड से टेल्को चौराहे की ओर जा रहे थे.

पढ़ेंःदौसाः खाद्य सुरक्षा योजना में गरीब परिवारों को नहीं मिल रहा अनाज, अपात्र उठा रहे लाभ

इस दौरान एक ट्रक चालक ने पीछे से उसकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे उपचार के लिए अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस की ओर से मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details