राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में ट्रक ड्राइवर ने खाया जहर...उपचार के दौरान मौत

घर में सब ठीक था लेकिन अचानक कोहराम मच गया. परशुराम गुर्जर ने जहर जो खा लिया था. परिजनों ने आनन-फनन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान परशुराम की मौत हो गई.

By

Published : Sep 20, 2019, 4:28 AM IST

Truck driver consumed poison, ट्रक ड्राइवर ने खाया जहर

अलवर. जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 स्थित खोरी मोहल्ला में बुधवार रात अज्ञात कारणों के चलते एक व्यक्ति ने जहर खा लिया. गंभीर हालत में मुंडावर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उसे अलवर के सामान्य चिकित्सालय में रेफर किया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

अलवर में ट्रक ड्राइवर ने खाया जहर

ये भी पढ़ें: CM गहलोत 20 सितंबर को चण्डीगढ़ में उत्तर क्षेत्रीय परिषद की बैठक में करेंगे शिरकत, इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

हेड कांस्टेबल होशियार सिंह ने बताया कि खोरी मोहल्ला निवासी वार्ड नंबर 5 उम्र परशुराम गुर्जर उम्र 40 वर्ष ट्रक ड्राइविंग का काम करता था. बुधवार की रात करीब 8:00 बजे अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया. परिजनों ने उपचार के लिए मुंडावर की सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया जिसकी हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे अलवर रेफर कर दिया. बुधवार देर रात इलाज के दौरान ही उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details