राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर: बड़े भाइयों की शादी नहीं होने के कारण नहीं पा रही थी शादी, युवक ने की आत्महत्या

अलवर जिले के मालाखेड़ा के कलसाडा के रहने वाले एक युवक ने चूहे मारने की दवा खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार फूलाराम पांच भाई थे. इनमें से किसी की भी शादी नहीं हुई. इसको लेकर फूलाराम परेशान था. पुलिस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

By

Published : Oct 9, 2021, 1:23 PM IST

अलवर न्यूज, Alwar news
अलवर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल

अलवर. अलवर के मालाखेड़ा के कलसाडा के रहने वाले एक युवक ने चूहे मारने की दवा खाकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे. पीछे से उसने यह घटना को अंजाम दिया. इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक पांच भाई थे. किसी की भी शादी नहीं हुई थी. इसलिए युवक मानसिक रूप से परेशान था.

पढ़ें- झुंझुनू: जमीन विवाद को लेकर भाभी व पुत्रवधू को जलाने की कोशिश

मालाखेड़ा के कलसाडा गांव के रहने वाले फूलाराम (18) 7 अक्टूबर को घर में अकेला था. परिवार के अन्य सदस्य किसी काम से बाहर गए हुए थे. फूलाराम के घर पर चाय की दुकान है. दुकान पर चूहे मारने की दवाई रखी हुई थी. फूलाराम ने चूहे मारने की दवाई खा ली. परिजन घर पहुंचे तो वो बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ था. परिजनों ने उसे तुरंत इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर 7 अक्टूबर की शाम को उसे अलवर राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के लिए रेफर किया गया. यहां इलाज के दौरान 8 अक्टूबर की रात को फूलाराम ने दम तोड़ दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी.

मालाखेड़ा थाना पुलिस ने शनिवार सुबह शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के अनुसार बताया कि फूलाराम पांच भाई थे. इनमें से किसी की भी शादी नहीं हुई. इसको लेकर फूलाराम परेशान था. क्योंकि बड़े भाइयों की शादी नहीं होने के कारण उसकी भी शादी नहीं हो पा रही थी. हालांकि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. परिजनों ने अभी तक मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं दी है। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details