राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 1, 2019, 11:27 PM IST

ETV Bharat / city

अलवरः तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर, 1 की मौत, 1 गंभीर घायल

अलवर-भरतपुर मार्ग पर ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई. जिससे बाइक सवार दोनों युवक नीचे गिर गए. इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई तो वहीं दूसरे की हालात अभी गंभीर बनी हुई है.

alwar news, अलवर न्यूज़, अलवर खबर

अलवर.जिले के एमआईए थाना क्षेत्र अंतर्गत अलवर-भरतपुर मार्ग पर मंगला भट्टा के पास ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई. इस टक्कर में बाइक सवार 1 युवक की मौत हो गई. जबकि बाइक पर सवार दूसरा गंभीर रूप से घायल है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर

पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक सुभाष शर्मा ने बताया कि बाइक सवार 14 वर्षीय अर्बिस अपने साथी अरबाज के साथ अलवर से बगड़ तिराया जा रहा था. तभी सामने से तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में अर्बिस पुत्र नवाब खान की मौके पर ही मौत हो गई और अरबाज पुत्र असलुप को एंबुलेंस की मदद से अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

पढ़ें- सीकर में कार चालक ने दो बाइक सवार 5 लोगों को मारी टक्कर, 3 की हालत गंभीर

पुलिस के अनुसार यह दोनों एमआईए थाना क्षेत्र अंतर्गत बटेसरा गांव के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने मृतक के शव को राजीव गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details