राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में ट्रैक्टर चालक ने पैदल जा रहे मजदूर को कुचला, मौके पर ही मौत

अलवर के सिरमोली झारखेड़ा सड़क मार्ग पर एक ट्रैक्टर चालक ने पैदल सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 14, 2019, 2:45 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news

अलवर.जिले के सिरमोली झारखेड़ा सड़क मार्ग पर एक ट्रैक्टर चालक ने पैदल सवार एक मजदूर युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मामला रविवार शाम का है, वहीं घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर सहित मौके से फरार हो गया.

ट्रैक्टर चालक ने पैदल जा रहे मजदूर को मारी टक्कर

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया और सोमवार को सामान्य चिकित्सालय में मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. जानकारी के अनुसार मृतक कपूर सिंह राजपूत निवासी झारखेड़ा का रहने वाला था. वह रविवार शाम अपने गांव झारखेड़ा से छठी मिल की तरफ पैदल किसी काम से जा रहा था. तभी पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर चालक ने पैदल जा रहे मजदूर युवक को टक्कर मार दी, जिस की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- झालावाड़: हल्दीघाटी के इतिहास पर हुई संगोष्ठी, VHP के अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे मुख्य वक्ता

सहायक उप निरीक्षक दलवीर सिंह ने बताया कि कपूर सिंह राजपूत रविवार शाम अपने गांव झारखेड़ा से पैदल छठी मील की तरफ जा रहा था, इसी दौरान सिरमोली गांव के समीप पीछे से ट्रैक्टर चालक ने उसे टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details