राजस्थान

rajasthan

मोदी और इंदिरा में कोई फर्क नहीं...इंदिरा का क्या हश्र हुआ सबको पता है - रोहिताश...भाजपा के पूर्व मंत्री

By

Published : Mar 30, 2019, 2:03 PM IST

लोकसभा चुनाव के तहत अलवर सीट पर भाजपा ने बाबा बालकनाथ को मैदान में उतारा है. इसके बाद पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश शर्मा ने वसुंधरा राजे और वरिष्ठों को किनारे करने को लेकर बड़ा बयान देकर सियासी पारे को चढ़ा दिया है....

पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने दिग्गजों को दूर करने को लेकर कही ये बड़ी बात।

अलवर . लोकसभा चुनाव को साधते हुए भाजपा ने अलवर लोकसभा सीट पर बाबा बालकनाथ को मैदान में उतारा है. बाबा बालकनाथ को टिकट मिलने के बाद वसुंधरा राजे सरकार में मंत्री रहे डॉ रोहिताश शर्मा ने जिला संगठन के कमजोर होने की बात कहते हुए वरिष्ठों को किनारे करने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा वर्तमान में कांग्रेस के धर्रे पर चल पड़ी है. जिस तरह से दिग्गजों को किनारे किया जा रहा है, इसका परिणाम तो भुगतना पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि बड़े दिग्गजों को इग्नोर करने पर उनके मन को ठेस पहुंचती है. बीजेपी आज कांग्रेस के धर्रे पर चल दी. कांग्रेस ने और 'इंदिराजी' ने क्या काम किया, इन्होंने सारे सीनियर नेताओं को किनारे कर दिया था, जिसका परिणाम यह है कि आज पार्टी की हालत खराब है. जगह-जगह कांग्रेस को समझौते करने पड़ रहे हैं. अब भाजपा ने भी अपने वरिष्ठ नेताओं को दूर करना शुरू कर दिया, जिसका परिणाम तो भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यह जिला स्तर पर या प्रदेश नेतृत्व के इशारे पर हुआ ये मैं नहीं कह सकता.

पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा ने दिग्गजों को दूर करने को लेकर कही ये बड़ी बात।

लेकिन, जितने भी वरिष्ठ नेता थे उन सभी को उठाकर दूर फेंक दिया गया. डॉ रोहिताश ने कहा कि वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा का टिकट काटा गया, जिसके कारण हार झेलनी पड़ी. इसी प्रकार जसवंत सिंह, रामहेत यादव (खुद का नाम लेते हुए) रोहिताश कुमार को दूर रखा है. साथ ही ये बच्चा कंपनी चुनाव लड़ रही है, ऐसे में मन में संदेह होता है कि ये फाइट कैसे करेंगे. उन्होंने कहा कि जिला संगठन बेहद कमजोर है. वहीं, इससे पहले उन्होंने फोन पर किसी से बात करते हुए कहा कि मतदाता 'मोदीजी' के पक्ष में हैं. लेकिन, इसके साथ ही लीडर को मारने का भी काम साथ-साथ हो रहा है, 'वसुंधराजी' को हटाकर कोई अच्छा काम नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details