राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 20, 2020, 4:45 PM IST

ETV Bharat / city

मकान के मुहूर्त से पहले ही चोरों ने बोला धावा, लाखों रुपए का सामान किया पार

अलवर की एनईबी नगर थाना इलाके में एक नए मकान में चोरी हो गई. मकान का एक दिन बाद ही गृह प्रवेश होना था, गृह प्रवेश से पहले मकान में सोने चांदी के जेवरात, टीवी और अन्य सामान रखे गए थे, जिस पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

theft of millions in house, theft in Alwar
चोरों ने एक नए बने मकान पर लाखों रुपये की चोरी की

अलवर. शहर के एनईबी थाना क्षेत्र अंतर्गत अंबेडकरनगर में नए घर के मुहूर्त से एक दिन पहले ही चोरों ने नए मकान में लाखों रुपए की सामान चोरी कर अपना हाथ साफ कर लिया. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की तलाश कर रही है.

चोरों ने एक नए बने मकान पर लाखों रुपये की चोरी की

मेहताब सिंह का नोहर निवासी शंकर लाल सैनी ने बताया कि बड़े बेटे कमल सिंह ने अंबेडकर नगर में मकान बनाया है. जिसका 21 अक्टूबर बुधवार को मुहूर्त था और मुहूर्त से पहले घर का पर सामान रखा था. पूरा परिवार मुहूर्त की तैयारी में लगा हुआ था. मंगलवार शाम को घर पर सोने चांदी का सामान व कपड़े रख कर गए थे और शाम को घर का लॉक लगाकर मेहताब सिंह का नवरा दूसरे मकान पर चले गए. उसके बाद घर सूना था.

पढ़ें-Online Fraud : एयरलाइन टिकट रिफंड के लिए बैंक डिटेल्स बताना पड़ा भारी, खाते से पार हुए 50 हजार रुपए

मंगलवार सुबह जब जाकर देखा तो अंदर के गेट के ताले टूटे हुए थे और सामान छिन्न-भिन्न पड़ा हुआ था. अज्ञात चोर सोने-चांदी के जेवरात, टेलीविजन सहित अन्य सामान चोरी कर ले गये. करीब 2 लाख रुपये का सामान, जिसमें 32 इंची एलईडी टीवी, एक से दो तोले की चेन, दो टॉप्स व पायजेब, पर चोरों ने हाथ साफ किया. इसकी सूचना घर पहुंचने के बाद तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी. पुलिस कंट्रोल रूम के बाद एनईबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details