राजस्थान

rajasthan

अलवर में बदमाशों ने पेट्रोल पंप के ऑफिस का तोड़ा शीशा, मामला दर्ज

By

Published : Sep 27, 2020, 6:32 PM IST

अलवर में शनिवार को कुछ बदमाशों ने पेट्रोल पंप के ऑफिस का शीशा तोड़ दिया और वहां से फरार हो गए. जिसके बाद पेट्रोल पंप के मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Miscreants vandalize petrol pump, पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की तोड़फोड़, पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़, vandalize petrol pump
पेट्रोल पंप के ऑफिस का शीशा तोड़ा

अलवर. शहर के नयाबास चौराहा स्थित पेट्रोल पंप पर शनिवार रात को कुछ बदमाशों ने पंप के ऑफिस का शीशा तोड़ दिया और वहां से भाग गए. ऐसे में बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. जिसमें यह बदमाश करीब रात 11 बजे पेट्रोल पंप पर बाइक से आते हुए दिखाई दे रहे हैं. पेट्रोल पंप मालिक ने कहा कि इसकी रिपोर्ट अरावली विहार थाना पुलिस में दर्ज करा दी गई है.

घटना सीसीटीवी में कैद

पेट्रोल पंप के मालिक भागीरथ मीणा ने बताया कि शनिवार रात को करीब 11 बजे उनके कर्मचारियों का फोन आया कि कुछ लड़के गुंडागर्दी कर रहे हैं. इस पर वह तुरंत वहां आए, तो देखा कि ऑफिस के शीशे टूटे हुए थे. उनका क्या उद्देश्य था यह अभी नहीं पता चला है.

मीणा ने बताया कि इसकी सूचना तुरंत पुलिस पुलिस को भी दी गई है. पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दो मोटरसाइकिल पर 6 लड़के आते हुए दिख रहे हैं. मीणा ने अंदेशा जताया है कि इनमें से एक लड़के दिनेश चौधरी को वे पहचानते हैं, जो पास में ही एक हॉस्टल चलाता है. वह पंप पर खड़ा हुआ भी दिखाई दे रहा है.

पढ़ेंःSpecial: जिले में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ, 25 दिन में दोगुने हुए मरीज

मीणा ने बताया कि यह सब इसी दिनेश चौधरी के साथ ही थे. जिसने हॉस्टल की आड़ में गुंडे पाल रखे हैं. दिनेश चौधरी 3 दिन पहले ही पंप पर आया था और एक कार्ड देकर उसे स्वैप कर एक हजार देने के लिए कहा था. लेकिन कर्मचारियों ने मना कर दिया. क्योंकि उनको हिदायत दे रखी है कि कार्ड स्वैप करके पेट्रोल का भुगतान ही ले सकते हैं, नगदी नहीं दे सकते. इसके बाद वह लड़का चला गया और शनिवार को अपने साथियों के साथ आकर यह हरकत की. मीणा ने कहा कि इनका इरादा लूट का भी हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details