राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बालाजी दर्शन के लिए जा रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, तीन लोगों की मौत

अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात बालाजी दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार के 3 सदस्यों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका अलवर के राजीव गांधी अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

By

Published : Jun 23, 2019, 12:42 PM IST

अस्पताल में भर्ती घायल

अलवर. सिकंदरा मेगा हाईवे पर स्थित गोठ की चौकी के पास शनिवार रात 11 बजे एक ट्रेलर और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. जबकि, 3 जने घायल हो गए. जिन्हें अलवर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद निवासी 50 वर्षीय करण सिंह जाट अपने परिवार के साथ कार से राजस्थान के दौसा जिला स्थित मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे. रास्ते में गोठ की चौकी के पास सामने से आ रहे ट्रक का टायर फट गया. टायर फटते ही ट्रक अनबैलेंस हो गया और सीधे कार में आकर टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और लोगों ने कार में फंसे सभी लोगों को निकालकर अपने निजी वाहनों से राजगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया.

बालाजी दर्शन के लिए जा रहे एक परिवार के तीन लोगों की एक्सिडेंट में दर्दनाक मौत

जहां पर डॉक्टरों ने करण सिंह के 25 वर्षीय पुत्र राहुल, 14 वर्षीय पुत्री खुशी एवं 47 वर्षीय पत्नी सुशीला देवी को मृत घोषित कर दिया. कार में सवार करण सिंह उसकी पुत्री शोभा और मृतक राहुल की पत्नी खुशबू को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में राजगढ़ से अलवर के लिए रेफर कर दिया गया. राजगढ़ थाना पुलिस ने तीनों मृतकों का राजगढ़ के मोर्चरी में रखवा दिया है. और परिजनों को सूचित कर दिया गया है. परिजनों के आने के बाद मृतकों के पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे. पुलिस ने ट्रैलर को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details