राजस्थान

rajasthan

निजी कंपनी के सीईओ ने अस्पताल को दिया जरूरी उपकरण

By

Published : May 19, 2021, 6:08 AM IST

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लगातार ऑक्सीजन सिलेंडर, जीवन रक्षक दवा, इंजेक्शन, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सहित अन्य जरूरी चीजों की आवश्यकता हो रही है. ऐसे में लोग अब आगे आकर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. इस बीच एक निजी कंपनी के सीईओ ने अस्पताल को जरूरी उपकरण खरीद कर दिया.

Alwar news, necessary equipment of hospital
निजी कंपनी के सीईओ ने अस्पताल को दिया जरूरी उपकरण

अलवर.कोरोना के तेजी से बढ़ते प्रभाव के बीच अब लोग आगे आकर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. साथ ही व्यापारी, उद्योगपति और कारोबारी प्रशासन को मशीन, उपकरण, दवा, पीपीई किट, मास्क, ऑक्सीजन सिलेंडर सहित अन्य जरूरी सामान उपलब्ध करा रहे हैं. ऐसे में मानेसर की एक कंपनी के सीईओ ने अलवर प्रशासन को जरूरी जीवन रक्षक उपकरण उपलब्ध कराएं. जिला कलेक्टर ने उनका आभार व्यक्त करते हुए अन्य लोगों से भी आगे आकर जरूरी सामान प्रशासन और लोगों को उपलब्ध कराने की अपील की है.

निजी कंपनी के सीईओ ने अस्पताल को दिया जरूरी उपकरण

अलवर में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लगातार ऑक्सीजन सिलेंडर, जीवन रक्षक दवा, इंजेक्शन, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सहित अन्य जरूरी चीजों की आवश्यकता हो रही है. ऐसे में लोग अब आगे आकर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. साथ ही उद्योगपति, कारोबारी, व्यापारी भी लगातार प्रशासन की मदद करते नजर आ रहे हैं.

मानेसर की एब्रोस शूज इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ प्रमोद शर्मा को जब पता चला कि अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में कोविड मरीजों के लिए जरूरी रेगुलेटर और बाई पेप मशीन की कमी है. यह जानकारी अलवर शहर से कांग्रेस प्रत्याशी रही श्वेता सैनी से उनको मिली. उनसे बात करने के बाद इस संबंध में जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया से बात करके प्रमोद शर्मा ने लगभग 2 लाख 11 हजार के उपकरण अलवर प्रशासन को उपलब्ध कराए, जिनमें रेगुलेटर और बाई पेप मशीन खरीदकर हरियाणा से अलवर लाए हैं.

यह भी पढ़ें-कोविड में कालाबाजारी : बिना MRP के पल्स ऑक्सीमीटर बेचने पर कार्रवाई...575 ऑक्सीमीटर जब्त

कलेक्टर ऑफिस में कलेक्टर को यह सामग्री राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के लिए भेंट की गई. प्रमोद शर्मा भूगोर हनुमान मंदिर की गद्दी से जुड़े हुए परिवार से संबंध रखते हैं. जिला कलेक्टर ने प्रमोद शर्मा से कहा कि फंड की समस्या नहीं है, लेकिन यहां सामान नहीं मिल रहा है. प्रमोद ने अपने स्तर पर अन्य शहरों से सामान खरीदकर उपलब्ध कराया है. कलेक्टर ने कहा कि हरियाणा, दिल्ली और विदेश से कुछ जरूरी सामान जैसे- ऑक्सीजन प्लांट, रेगुलेटर, बाई पेप मशीन तथा सिलेंडर आदि की व्यवस्था की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details