राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

थानागाजी गैंगरेप मामले में सात गवाहों के बयान संपन्न

अलवर के थानागाजी गैंगरेप मामले में अब तक 7 गवाहों के बयान हो चुके हैं. इस मामले में सोमवार को हरि सिंह नाम के पुलिसकर्मी के बयान हुएं, लेकिन न्यायालय का समय समाप्त होने के चलते आगे की प्रक्रिया मंगलवार को होगी. न्यायालय की तरफ से इस मामले में लगातार सुनवाई की जा रही है.

By

Published : Jul 23, 2019, 7:48 AM IST

Updated : Jul 23, 2019, 1:42 PM IST

थानागाजी गैंगरेप मामले में सात गवाहों के बयान संपन्न

अलवर. जिले के थानागाजी में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप की वीडियो वायरल करने के मामले में अलवर की एससी-एसटी विशेष न्यायालय में सुनवाई चल रही है. इस मामले में कुल 34 गवाह हैं. जिनकी गवाही न्यायालय में होनी है. न्यायालय की तरफ से लगातार इस मामले की सुनवाई की जा रही है.

थानागाजी गैंगरेप मामले में सात गवाहों के बयान संपन्न

ऐसे में जल्द से जल्द इस मामले में फैसला आने की ,तो वहीं आरोपियों के लिए कठोर सजा का इंतजार किया जा रहा है. इस मामले पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं. सरकारी वकील कुलदीप जैन ने बताया कि सोमवार दोपहर 3 बजे के आसपास न्यायालय में इस मामले की सुनवाई शुरू हुई. इसमें अहम गवाह हरि सिंह नाम के पुलिसकर्मी के बयान हुए.

हालांकि न्यायालय का समय समाप्त होने के चलते आगे की प्रक्रिया मंगलवार को होगी. कुलदीप जैन ने बताया कि अब तक इस मामले में 7 गवाहों के बयान हो चुके हैं. इस मामले में एक बाल अपचारी की सुनवाई बाल न्यायालय में चल रही है, जबकि अन्य लोगों की सुनवाई अलवर की एससी-एसटी विशेष न्यायालय में चल रही है. आरोपी पक्ष के वकीलों द्वारा लगातार न्यायालय में दलील की जा रही है.

कई एजेंसी रख रही है नजर

इस पूरे मामले पर प्रदेश और केंद्र की कई कानून एजेंसियां नजर रखी हुई हैं. सूत्रों ने बताया कि कई टीमें अलवर न्यायालय में घूम रही हैं,जो खुफिया तरह से इस पूरी प्रक्रिया पर नजर रखी जाती है।

Last Updated : Jul 23, 2019, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details