राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवरः तेल से भरा टैंकर पलटा, लोगों में लूट की मची होड़

अलवर में गुरुवार को सरसों के तेल से भरा हुआ टैंकर एक गाय को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर पलट गया. जिससे टैंकर का ड्राइवर घायल हो गया. वहीं तेल की नदी बहते हुए देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और तेल भरकर घर ले गए.

By

Published : Sep 17, 2020, 5:03 PM IST

सरसों के तेल से भरा हुआ टैंकर पलटा, Mustard oil filled tanker overturns
तेल से भरा टैंकर पलटा

अलवर. शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को हनुमान चौराहा स्थित पटवार संघ के पास सरसों के तेल से भरा हुआ टैंकर एक गाय को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर पलट गया. जिससे टैंकर का ड्राइवर घायल हो गया.

टैंकर से तेल बहने लगा. वहीं तेल की नदी बहते हुए देखने के बाद तेल लूटने की होड़ मच गई. आसपास क्षेत्र के लोग सरसों का तेल बर्तनों में भरकर ले गए. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तब भी आसपास के लोग इंतजार करते दिखाई दिए कि कब पुलिस जाएगी, तब तेल भरकर ले जाएंगे.

तेल से भरा टैंकर पलटा

घायल चालक और परिचालक ने बताया कि टैंकर पलटने के बाद स्थानीय लोग बर्तन में तेल भरकर ले गए. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल ड्राइवर का अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में इलाज करवाया.

चालक करनैल सिंह ने बताया कि मालपुरा दूदू से सरसों का तेल भरकर अलवर खाली करने के लिए आया था. तभी अचानक हनुमान सर्किल पटवार संघ के पास गाय को बचाने के कारण टैंकर असंतुलित हो गया और खेत में जा गिरा.

पढ़ेंःजोधपुर: अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं अरावली विहार थाना अधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि हनुमान सर्किल के पास तेल का टैंकर पलट गया है. सूचना मिलने के बाद तुरंत मौके पर पहुंचे तो तेल से भरा टैंकर पलट हुआ था. लोगों की भीड़ तेल लूटने के लिए जमा मिली थी. जिसको पुलिस ने भगा दिया. पुलिस के पहुंचने से पहले भीड़ तेल भर ले गई थी. घायल ड्राइवर को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में इलाज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details