राजस्थान

rajasthan

अलवर : बोलेरो-टेंपो में भिड़ंत, 5 लोग घायल...एक की हालत गंभीर

By

Published : Nov 8, 2020, 7:38 PM IST

अलवर में रविवार की सुबह अलवर सरिस्का रोड पर एक बोलेरो और टेंपो में भिड़ंत हो गई. जिसके कारण करीब 5 लोग घायल हो गए हैं. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सदर थाना पुलिस अलवर को दी. जिसके बाद पुलिस ने घायलों को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया.

राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें,  alwar hindi latest news
अलवर में हुई सड़क हादसा

अलवर.शहर के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत अलवर सरिस्का रोड पर भागीरथ पेट्रोल पंप के पास रविवार सुबह टेंपो और बोलेरो में भिड़ंत हो गई. जिसके कारण इस हादसे में करीब 5 लोग घायल हो गए.

अलवर में हुई सड़क हादसा

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस अलवर मौके पर पहुंची और सभी घायलों को राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. जिनमें करीब 4 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं, एक व्यक्ति को गंभीर हालत के चलते ट्रॉमा वार्ड में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है.

घायल के छोटे भाई राजेश ने बताया कि रविवार की सुबह उसका भाई टेंपो लेकर अकबरपुर से अलवर आ रहा था, तभी अलवर की तरफ से तेज गति में आ रही बोलेरो ने सामने से टैंपो को टक्कर मार दी. जिसमें बोलेरो के अंदर बैठे चार लोग और टैंपो चालक नंदू जोगी गंभीर रूप से घायल हो गया.

इस घटना के बाद आस-पास के लोगों ने इस घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी और सदर थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर दोनों गाड़ियों को बीच सड़क से हटाकर साइड में किया और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया.

पढ़ें-अलवरः नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में स्कूल के वैन चालक को 10 साल की सजा

जहां प्राथमिक उपचार के बाद चार लोगों को छुट्टी दे दी गई. वहीं, नंदू जोगी के दोनों पैरों में फैक्चर होने के चलते उसका इलाज अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा वार्ड में चल रहा है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details