राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर : प्रमोशन ट्रेनिंग पर आए कांस्टेबल की तबियत बिगड़ने पर हुई मौत

एसएसबी ट्रेनिंग सेंटर में प्रमोशन ट्रेनिंग पर आए एक कांस्टेबल की बुधवार को मौत हो गई. पुलिस के अनुसार उसकी अचानक तबीयत बिगड़ने पर एसएसबी के डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए अलवर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jun 13, 2019, 4:35 AM IST

Updated : Jun 13, 2019, 9:24 AM IST

मोशन ट्रेनिंग पर आए एक कांस्टेबल की तबियत बिगड़ने पर हुई मौत

अलवर.लक्ष्मणगढ़ स्थित मौजपुर में एसएसबी ट्रेनिंग सेंटर में प्रमोशन ट्रेनिंग पर आए एक कांस्टेबल की बुधवार को मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मंगलवार को उसकी अचानक तबीयत खराब हुई थी. इस पर एसएसबी के डॉक्टरों ने उसे इलाज के लिए अलवर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई. इस पर अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में मेडिकल बोर्ड ने उसका पोस्टमार्टम किया. वहीं घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है.

एसएसबी कैंप में प्रमोशन ट्रेनिंग पर आए हेड कांस्टेबल की हुई मौत


असम के लखीमपुर जिले के रहने वाले अनंता परवा पुत्र पुरंदा परवा प्रमोशन ट्रेनिंग पर आया था. अनंता एसएसबी में हेड कांस्टेबल है. उसका प्रमोशन एसआई पद पर हुआ था. जिसकी अलवर के कैंप में चल रही थी.

इसी दौरान मंगलवार को और तबियत खराब होने लगी. उसके साथ रहने वाले अन्य लोगों ने इसकी सूचना कैंप के मेडिकल स्टाफ को दी. उन्होंने तुरंत जांच पड़ताल के बाद अनंता को अलवर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई. इस पर एसएसबी की टीम ने उसके शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

एसएसबी के उच्च अधिकारी और लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस की टीम सामान्य अस्पताल पहुंची व मेडिकल बोर्ड से सैनिक का पोस्टमार्टम कराया. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. पुलिस ने कहा कि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

Last Updated : Jun 13, 2019, 9:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details